शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकआज ही Amazon से घर लाएं Lloyd का बेहतरीन Air Conditioner, कमरे...

आज ही Amazon से घर लाएं Lloyd का बेहतरीन Air Conditioner, कमरे को मिलेगा शिमला वाला फील

Date:

Related stories

Air Conditioner: देश में अभी से जबरदस्त गर्मियां पड़ने लगी हैं। आने वाले महीनों में गर्मी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए लोग एसी खरीदते हैं। अगर आप भी इस गर्मी को देखते हुए एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप Havells-Lloyd का एसी खरीद सकते हैं। अमेजन पर इस एसी की कीमतों में 40 फीसदी की छूट दी जा रही है। अगर आप इस एसी को खरीदना चाहते हैं तो आप यहां से इसके स्पेसिफिकेशन्स, कीमत आदि के बारे में जान सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 47990 रुपये वाले OPPO RENO 7 PRO स्मार्टफोन को 27000 रुपय में खरीदने का सुनहरा मौका, दमदार प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Havells-Lloyd 1.0 Ton 3 Star Inverter Split AC

बता दें कि Havells-Lloyd के इस एसी की क्षमता 1 टन है। यह एक 3 स्टार इंवर्टर स्प्लिट एसी है। इसमें 3.55 किलोवाट की कूलिंग पावर दी गई है। इसमें जो कंप्रेसर दिया गया है वो स्वचालित रूप से कमरे के तापमान को मैनेज करता है। यह घर और ऑफिस दोनों के लिए बेहतरीन है। इस एसी पर ग्राहकों को एक साल की वॉरंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी मिलती है। कूलिंग को बेहतर बनाने के लिए इसमें गोल्डन, फिन्स एवापोरेटर दिया गया है।

Brand Havells-Lloyd
Capacity 1.0 Ton
Star Rating 3 Star
Product Weight 30 Kg 600 Gram
Annual Energy Consumption 698.49 Killowatt
Noise Level 32 dB
Form Factor Mini Split
Voltage  230 Volts
Wattage 1110 Watt
Certificate Energy Star
Material  Plastic Material
Battery Cell Type Lithium Ion

क्या हैं स्पेशल फीचर्स

अगर इसके स्पेशल फीचर्स की बात करें तो बता दें कि यह एक 5 इन 1 कंवर्टिबल एसी है जिसमें 52 डिग्री टेम्परेचर, एंटी वायरल + पीएम 2.5 एयर फिल्टर दिया गया है। इसके साथ ही यह स्टेबिलाइजर फ्री ओपरेशन, 7 मीटर दूर तक हवा फेंक सकता है। इसके अलावा इसमें 2-वे एयर स्विंग, टर्बो कूल, लो गैस डिटेक्शन, क्लीन फिल्टर इंडिकेशन और पॉवर रिस्टोरेशन जोसे फीचर्स दिए गए हैं।

क्या है कीमत और ऑफर्स 

अगर इसकी कीमंत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत अमेजन पर 49999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर मिल रही 40 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 29999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसीक शुरुआती ईएमआई कीमत 1433 रुपए से शुरू होती है।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

Latest stories