Home टेक Amazfit ने अपनी GTR Mini स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और...

Amazfit ने अपनी GTR Mini स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और Satellite Positioning जैसे कई फीचर्स से है लैस

0

Amazfit GTR Mini: Amazfit ने अपनी नई स्मार्टवॉच GTR Mini को 10999 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। इसे Amazfit की पैरेंट Zepp Health ने तैयार किया है। ऐसे में आप भी देख रहे हैं कोई प्रीमियम स्मार्टवॉच तो ये वियरेबल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। इसमें 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ कई सारे क्लासी फीचर्स के साथ में राउंड लुक वाला डिजाइन दिया गया है। तो आइए देखते हैं इस स्मार्टवॉट के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: मात्र 1500 रुपये में खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV, कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

GTR Mini स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन नीचे दी गई हैं

GTR Mini स्मार्टवॉच में एक्टीविटी के लिए 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके साथ ही हार्ट रेट और SPO2 सेंसर भी इसमें दिया गया है। ये स्मार्टवॉच 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ आती है।

GTR Mini स्मार्टवॉच का वजन 24.6 ग्राम है और इसमें 1.28 इंच का HD एमोलेड राउंड डिस्प्ले जो कि Glazed बैक पैनल के साथ आता है। ये स्मार्टवॉच तीन मिडनाइट ब्लैक, मिस्टी पिंक और ओशन ब्लू कलर में लॉन्च की गई है। इसका फ्रेम स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है और पट्टा सिलिकॉन से बना है जो कि काफी ज्यादा स्किन फ्रैंडली है।

GTR मिनी स्मार्टवॉच में Huangshan 2S डुअल-कोर चिपसेट दिया गया है। वहीं इसकी बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 14 दिनों तक का बैकअप दे सकती है। इसके साथ ही इस वॉच में सात एक्सरसाइज टाइप्स की स्मार्ट पहचान के लिए ‘ExerSense’ फीचर भी दिया गया है।

हर्ट रेट, स्ट्रेस, ब्लड-ऑक्सीजन सेचुरेशन को ट्रेक करने के लिए इसमें “हेल्थ संट्रिक” Zepp OS 2.0 का सपोर्ट दिया गया है और इसमें एडवांस BioTracker PPG ऑप्टिकल सेंसर भी दिया गया है।

Exit mobile version