रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: अब 10000 से भी कम में...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अब 10000 से भी कम में Realme और Samsung के स्मार्टफोन को खरीदने का धाकड़ ऑफर, देखते ही बन जाएगा दिन

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: चर्चित ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर फेस्टिव सीजन सेल जारी है। इस दौरान स्मार्टफोन से लेकर अन्य तमाम इलेक्ट्रिक उपकरण तक के खरीदने की धूम मची हुई है। लोग बढ़-चढ़कर इस सेल में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहे हैं और महाबचत के इस बाजार में अपनी खूब बचत कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ फीचर से बेस्ट हैं बल्कि कीमत के लिहाज से भी आपके बजट में उपलब्ध रहेंगे।

Realme Narzo N53 स्मार्टफोन पर मिल रही आकर्षक छूट

किफायती दाम में युवाओं समेत अन्य वर्ग के लिए Realme Narzo N53 बेस्ट विकल्पों में से एक है। अमेजन पर इसकी कीमत है 10999 रुपये पर अभी सेल के तहत ये आपको मिल सकता है 18% तक की छूट के साथ महज 8999 रुपये की कीमत में। इस फोन को खरीदकर ग्राहक अपनी ढ़ेर सारी बचत कर सकता है।

Realme Narzo N53 के फीचर्स

बैटरी5000mAh
रियर कैमरा50MP ट्रिपल कैमरा
रैम4GB
प्रोसेसरNext Gen Processor Unisoc T612 Chipset
डिस्प्ले6.74 इंच

दमदार बैटरी के साथ Samsung Galaxy M13 पर मिल रही भारी छूट

अगर आप किफायती दाम में स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं तो Samsung Galaxy M13 आपके लिए बेस्ट विकल्प बन सकता है। अमेजन पर इसकी कीमत है 14999 रुपये जबकि इस सेल के दौरान यह ग्राहकों को मिल रहा है 36% तक की छूट के साथ 9649 रुपये में। इसकी बैटरी से लेकर इसके अन्य फीचर तक सब कमाल के हैं।

Samsung Galaxy M13 के फीचर्स

बैटरी6000mAh
रियर कैमरा50MP+5MP+2MP
रैमUpto 12GB
डिस्प्ले6.6 इंच
सेल्फी कैमरा8MP

Lava Blaze 2 पर मिल रही शानदार डील

अमेजन के इस फ्रीडम सेल के दौरान Lava Blaze 2 स्मार्टफोन पर भी छूट मिलने की सूचना है। साइट पर इसकी असल कीमत है 10999 रुपये पर अभी डील के तहत यह आपको मिल सकता है 18% तक की छूट के साथ मात्र 8999 रुपये में। इसके फीचर भी इसके कीमत के लिहाज से आकर्षक हैं।

Lava Blaze 2 के फीचर्स

बैटरी5000mAh
रियर कैमरा13MP डुअल रियर कैमरा
रैम/स्टोरेज6GB/128GB
प्रोसेसरUnisoc T616 Processor
डिस्प्ले6.5 इंच

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories