सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Sony, boAt और Ptron के धांसू...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Sony, boAt और Ptron के धांसू ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रही 70% तक की छूट! डिस्काउंट देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Layoffs in 2024: Google-Amazon समेत ये टॉप कंपनियां कर रहीं कर्मचारियों की छंटनी, देखें लिस्ट

Layoffs in 2024: वर्ष 2024 की शुरुआत में आर्थिक उथल-पुथल के बीच हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार जनवरी महीने में ही अमेजन, गूगल, फ्लिपकार्ट समेत अनेकों टॉप कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: आज के इस आधुनिक समय में हमारा मन जब भी परेशान हो या फिर हमें जब भी थोड़ी बहुत फुर्सत मिले तो मन सॉफ्ट साउंड के साथ गानों को सुनने का होता है। पर इसके लिए जरुरत होती शानदार क्वालिटी वाले स्पीकर्स की जो हमारी इस इच्छा को पूरा कर सकें। इसी लिए आज हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे चुनिंदा स्पीकर्स जो ना सिर्फ साउंड क्वालिटी से बेहतर हैं बल्कि इनकी कीमत से लेकर अन्य फीचर तक सभी शानदार हैं।

Sony Srs-Xb13 Wireless Extra Bass Portable Bluetooth Speaker

स्पीकर की बात हो और सोनी छूट जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है। इसकी खास वजह है सोनी के खास फीचर्स के साथ आने वाले स्पीकर जिसमें बॉस लेवल से लेकर अन्य फीचर के साथ म्यूजिक की अलग दुनिया में जाया जा सकता है। अमेजन पर इस स्पीकर की असल कीमत है 4990 रुपये पर अभी फेस्टिव सेल के दौरान यह आपको मिल रहा है 30% तक की छूट के साथ 3497 रुपये में। वहीं इसके फीचर की बात करें तो ये वाटर प्रूफ होने के साथ-साथ डस्ट प्रूफ भी है। वहीं फोन कॉल अटेंड करने के लिए भी इसमें विशेष सुविधा दी गई है। वहीं इसकी बैटरी को लेकर दावा है कि ये एक बार चार्ज करने पर 16 घंटे तक चल सकता है।

boAt Aavante Bar Orion Soundbar with 160W RMS Signature Sound

स्पीकर के इस बाजार में बोट ने भी खूब ख्याति बटोरी है। बोट का यह स्पीकर ना सिर्फ शानदार साउंड क्वालिटी देता है बल्कि इसके अन्य फीचर भी कमाल के हैं जो इसे खास बनाते हैं। अमेजन पर इसकी कीमत है 21990 रुपये है पर अभी ये डील के तहत आपको मिल सकता है 66% तक की छूट के साथ 7499 रुपये में। स्पेशल फीचर के तौर पर इसके साउंड बार LED लाइट से लैस हैं जो कि गाना सुनने के दौरान घर की खूबसूरती को अपने रंग-बिरंगी रौशनी से बढ़ाते हैं। वहीं रिमोट कंट्रोल, USB फीचर और वायरलेस कनेक्टिविटी जैसे फीचर इसे बनाते हैं हमारे लिए और खास। ऐसे में अगर आप स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है।

PTron Newly Launched Musicbot Lite 5W Mini Bluetooth Speaker

अगर आप बहुत ही कम बजट वाले साउंड स्पीकर की तलाश में हैं तो PTron का यह नया लॉन्च हुआ स्पीकर आपकी पसंद बन सकता है। बता दें कि अमेजन पर इसकी असल कीतमत है 1600 रुपये पर अभी फेस्टिव सीजन के इस डील के तहत ये आपको मिल सकता है 76% तक की छूट के साथ मात्र 379 रुपये में। फीचर की बात करें तो इसमें 5W डायनामिक स्पीकर 40mm के ड्राइवर के साथ उपलब्ध हैं। वहीं इसके हल्के वजन और 1200mAh की बैटरी क्षमता के साथ इसका लैस होना इसे खास बनाता है। अगर आप सस्ते में अच्छे स्पीकर की तलाश में हैं तो PTron का यह स्पीकर आपके लिए विकल्प बन सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories