शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023: यूट्यूबर्स की जिंदगी आसान करने वाला...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: यूट्यूबर्स की जिंदगी आसान करने वाला Vivo X90 Pro फोन हुआ सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival 2023 Sale शुरु हो चुकी है । ये 8 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक चलेगी। जिसमें ब्रांडेड प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है । अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है और चाहते हैं कि, कैमरे की तरह फोन से ही यूटयूब और इंस्टाग्राम की रील बन जाए तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप इसे तुरंत ही बुक कर लेंगे।

Vivo X90 Pro फोन पर चल रहा डिस्काउंट

Legendary Black कलर वाले 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाले Vivo X90 Pro फोन पर अमेजन सेल 14 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 91999 रुपए की जगह 78980 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर इस ऑफर के जरिए 13019 रुपए की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं 3829 रुपए की EMI भी मिल रही है। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस फोन पर बैंक ऑफर्स पर मिल रहे हैं। जिस पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है। इस फोन की खासियत पर नजर डालें तो इसका शानदार लुक और DSLR को टक्कर देता कैमरा यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है।

Vivo X90 Pro फोन के फीचर्स

फीचरVivo X90 Pro
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 10 पर ऑपरेट होता है।
रैम12 GB की RAM दी गई है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP, 50MP, 12MP, 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4870 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 9200 का दमदार Processor मिल रहा है।

Vivo X90 Pro फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें