रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023: चोरों की छुट्टी करने वाली इन...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: चोरों की छुट्टी करने वाली इन खास पैनड्राइव के औंधे मुंह गिरे दाम, लूट सको तो लूट लो!

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: जब हमारे स्मार्टफोन, पीसी या लैपटॉप में डेटा को रखने के लिए स्टोरेज की किल्लत होती है तो हमारे जेहन में सबसे पहले सस्ता और टिकाऊ विकल्प पैनड्राइव का आता है। इसमें हम अपने डेटा को आसानी से सेव कर लेते हैं लेकिन कई बार होता क्या है कि पैनड्राइव चोरी हो जाता है या फिर कहीं खो जाता है। ऐसे में हमारे डेटा के लीक होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं तो इसी से निबटने के लिए लेक्सर ने भारत में अपने जंपड्राइव F35 USB 3.0 को पेश किया है। इसमें फिंगरप्रिंट की सुविधा दी गई है और सोने पर सुहागा है कि ये ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में भी ऑफर्स के साथ आ चुकी है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

Lexar जम्पड्राइव F35 की खास बातें

जंपड्राइव तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किए गए हैं। ये 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मौजूद हैं। इनमें खूबियों के तौर पर 256 बिट AES एन्क्रिप्शन मिलता है। अल्ट्रा फास्ट कनेक्टिविटी, 300 एमबी प्रति सेकंड के हिसाब से डेटा ट्रांसफर और यूएसबी 3.0 का सपोर्ट मिलता है। सबसे जरूरी चीज जो इसे खास बनाती है। इसमें कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी है। यानी आप ही इसे एक्सेस कर पाएंगे। अगर ये कहीं खो भी जाती है या कोई चोरी कर लेता है तो कोई भी बिना परमिशन के इसके डेटा को एक्सेस नहीं कर पाएगा।

Lexar LJDF35 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर ऑफर

लेक्सर फिंगरप्रिंट की सुविधा से लैस इस जंपड्राइव को अमेजन के माध्यम से लॉन्च किया है। इस पर सेल के आखिरी दिन गजब की छूट प्रदान की जा रही है। इसको डेटा को सुरक्षित रखने के मकसद से आप 55 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी कीमत अमेजन पर 4499 रुपये है।

Lexar LJDF35 (64 जीबी) पर भी है छूट

64 जीबी वाले लेक्सर जंपड्राइव को 58 फीसदी की छूट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। यूएसबी 3.0 के साथ आने वाला ये जंपड्राइव अमेजन पर 4999 रुपये में मिल रहा है। हालांकि इसकी असली कीमत यहां 12000 हजार रुपये दिखाई गई है।

Lexar LJDF35 को बना लें सस्ते में अपना

आखिर में 128 जीबी स्टोरेज क्षमताके साथ आने वाले पैन ड्राइव पर 60 प्रतिशत की शानदार छूट दी जा रही है। इसको आप अमेजन से 5949 रुपये में खरीद सकते हैं। ये ड्राइव 10 फिंगरप्रिंट आईडी को सपोर्ट करता है यानी इसे ऑफिर वगैरह का डेटा सेव रखने के मकसद से ऑफर के साथ लिया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें