रविवार, मई 12, 2024
होमटेकबाप रे! 60 फीसदी तक की छूट पर मिल रहे Redmi,...

बाप रे! 60 फीसदी तक की छूट पर मिल रहे Redmi, LG और Samsung के स्मार्ट TV ! इस दिवाली यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: त्योहारी सीजन चल रहा है। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस त्योहारी सीजन में आपको मायूस होने की जरुरत नहीं है क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Redmi, LG और Samsung जैसे स्मार्ट बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। जिससे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

Redmi स्मार्ट टीवी पर मिल रही 60 फीसदी की छूट

Redmi के 32 inches F Series HD Ready Smart LED Fire TV पर 60 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 24999 रुपए की जगह 9999 रुपे में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 15000 रुपए तक की सीधी बचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे सस्ते में इस टीवी को घर लाया जा सकता है।

LG 32 inches HD Ready Smart LED TV को 53 फीसदी छूट पर खरीदें

LG 32 inches HD Ready Smart LED TV पर भी अमेजन सेल 53 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद ग्राहक को ये स्मार्ट टीवी 30999 रुपे की जगह 14490 रुपए में पड़ेगा। इस 32 इंच के टीवी पर यूजर्स को 16509 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स को मिल सकता है।

Samsung के 43 inches Crystal स्मार्ट टीवी पर मिल रही 46 फीसदी की छूट

इस सेल में टॉप ब्रांडेड कंपनी Samsung के 43 inches Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV पर 46 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 52900 रुपए की जगह 28490 रुपए हो गई है। इस तरह इस टीवी पर 24410 रुपए की बचत की जा सकती है। इस टीवी पर भी कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प दे रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस स्मार्ट टीवी में कई सारी खूबियां यूजर्स को मिल सकती हैं।

आपको बता दें, ये सभी ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories