बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023: गर्मी छोड़ों यहां तो दिवाली पर...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: गर्मी छोड़ों यहां तो दिवाली पर ही सस्ते में मिल रहा Samsung का डबल डोर फ्रिज  

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: त्योहारी सीजन चल रहा है, जिसमें लोग कुछ न कुछ नया खरीद रहे हैं। ऐसे में अगर आपका प्लान फ्रिज खरीदने का है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन टॉप क्वास सैमसंग के फ्रीज पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रही है। जिसका लाभ आप सर्दी शुरु होने से पहले उठा सकते हैं। फ्रीज एक ऐसा सामान है , जिसका इस्तेमाल सर्दी और गर्मी दोनों में ही किया जाता है। अगर बजट कम होने के कारण आप इसे नहीं खरीद सके हैं तो अब घर ला सकते हैं।

Samsung Double Door Refrigerator पर मिल रही भारी छूट

Amazon की Great Indian Festival Sale में Samsung का 236 लीटर वाला Double Door Refrigerator 36 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 37990 रुपए की जगह 24490 रुपए में मिलेगा। ग्राहक को यहां पर 13509 रुपए की बचत होगी। ये फ्रीज3 Star, Digital Inverter जैसी खूबियों के साथ है। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।

Samsung Double Door Refrigerator की खासियत

फीचरSamsung Double Door Refrigerator
लीटर236 लीटर का फ्रीज है।
एनर्जी रेटिंगइसे एनर्जी में 3 स्टार रेटिंग मिली है।
वारंटी1 साल की comprehensive warranty और 20-year warranty on the digital inverter compressor की मिल रही है।
इंटीरियर2 Vegetable Drawers, 1| Shelves, 3 Toughened Glass Shelves, Anti-Bacterial Gasket Bottle Storage Capacity 5,
Moist Fresh Zone

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories