शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023: इन फोल्डेबल फोन्स पर सेल में...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: इन फोल्डेबल फोन्स पर सेल में मची है ऑफर्स की भरमार, देखते ही तुरंत करेंगे बुक!

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान अगर आप फोल्डेबल फोन खरीदने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही खबर पढ़ने बैठे हैं क्योंकि हम यहां Motorola, Samsung सहित कई ब्रांड्स के फोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं। जिन्हें सेल के दौरान सुनहरे ऑफर्स के साथ त्योहारी सीजन में अपना बनाया जा सकता है।

Motorola razr 40 के ऑफर्स

लिस्ट में पहले नंबर पर जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है मोटोरोला के razr 40 फोन ने, जिसको ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 49 फीसदी के डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। वीगन लैदर डिजाइन के साथ आने वाला ये फोन 49999 रुपये में घर लाया जा सकता है हालांकि इसकी असल कीमत काफी ज्यादा है। जिस आपको गौर करने की कोई जरूरत नहीं है। फोल्डेबल फोन की असली कीमत 99999 रुपये लिस्टेड है।

TECNO Phantom V Fold 5G को सस्ते में लेने का मौका

12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ टेक्नो के इस फोन 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ लेने का खास मौका है। इसकी असली कीमत से काफी कम दाम में ये फोन खरीदने के लिए मौजूद है। इसकी कीमत ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 77999 रुपये है। इस पर चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट मिल रही है। इनमें HDFC,Kotak Mahindra और SBI बैंक के कार्ड शामिल हैं।

Samsung Galaxy Z Fold4 5G छूट

सैमसंग का ये फोन लेने वालों के खास मौका है क्योंकि ये हैंडसेट अमेजन पर 21 प्रतिशत की अच्छी छूट के साथ मिल रहा है। इस फोन की कीमत 139999 रुपये लिस्टेड है। जबकि असली कीमत इससे कहीं जाता है। सैमसंग के इस फोन की असली कीमत 139999 रुपये है। एसबीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर इंस्टेंट छूट का लाभ भी यहां दिया जा सकता है।

Motorola razr 40 Ultra कितना सस्ता?

79999 रुपये में इस फोन फेस्टिव सीजन के दौरान खरीदने का खास अवसर सेल के दौराम मिल रहा है। इसलिए आपको बजट का हिसाब किताब बनाकर इस फोन को खरीद लेना चाहिए। मोटोरोला के इस फोन को 33 प्रतिशत की शानदार छूट और बैंक ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया गया है।

Samsung Galaxy Z Fold5 5G

अमेजन की Great Indian Festival 2023 में सैमसंग के इस फोन पर भले ही 3 प्रतिशत की छूट मिल रही है लेकिन ये भी हजारों में हो जाती है क्योंकि फोन को 189999 रपये की बजाय 18499 रुपये में उपलब्ध करवाया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें