रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Great Republic Day Sale 2024: 50 लीटर वाले ब्रांडेड Geyser को...

Amazon Great Republic Day Sale 2024: 50 लीटर वाले ब्रांडेड Geyser को 315 की EMI पर खरीदें, पूरे दिन देगा गर्म पानी

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Great Republic Day Sale 2024:  पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में भयंकर ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी गर्म पानी के लिए किसी ज्यादा स्टोरेज वाले गीजर की तलाश में हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर 13 जनवरी से लकेर 18 जनवरी तक के लिए Amazon Great Republic Day Sale शुरु हो गई है। जहां पर कई सारे सामान सस्ते में मिल रहे हैं। इस तरह आप 50 लीटर का गीजर भी हजारों की बचत पर घर ला सकते हैं।

ACTIVA Storage 50 LTR. 5 Stars 2 KVA Geyser पर मिल रही भारी छूट

अमेजन पर ACTIVA का 50 लीटर वाला 5 Stars 2 KVA Geyser 32 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 9490 रुपए की जगह 6490 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस गीजर पर बैंक ऑफर्स के साथ 315 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। इस गीजर पर 3000 रुपए की बचत हो रही हैं।

इस खास गीजर में ग्राहक को Special Anti Rust Coating Metal Body, HD ISI Element Hotline/Crystal Ivory with Free Installation Kit and adjustable outer thermostat के साथ 5 years warranty वारंटी मिल रही है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

ACTIVA Storage 50 LTR. 5 Stars 2 KVA Geyser की खासियत

इसमें Multiple Temperature Controller मिल रहा है। जिससे आप मौसम के हिसाब से पानी के तापमान को बढ़ा या फिर घटा सकते हैं। इसमें सेफ्टी के लिए कई सारी लेयर्स दी गई हैं। इसमें 7 Safety features दिए गए हैं। इसकेसाथ ही Advanced Thermostat और Thermal Cut-out Mechanism के साथ Dual Overheat Protection दी गई है। गीजर में Multi-function Safety के लिए दिए गए हैं। मजबूती के लिए गीजर में Seven Tank Processed Sheet Metal Powder Coated Body दी गई है।

अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories