शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Great Summer Sale: बिना रुके 60 घंटों तक चलने वाले...

Amazon Great Summer Sale: बिना रुके 60 घंटों तक चलने वाले Crossbeats Sonic 3 Earbuds पर मिल रही 71% की छूट

Date:

Related stories

Amazon Great Summer Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत ही ज्यादा शौक है और चाहते हैं कि, बिना रुके आप ये सुनते रहे हैं, तो हालहि में लॉन्च हुए Crossbeats Sonic 3 Earbuds को 71 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इन ईयरबड्स को आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की Great Summer Sale से खरीद सकते हैं। ये सेल 2 मई से 7 मई तक चलेगी। जिसमें कई सारे प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिल रहे हैं।

Amazon Great Summer Sale में सस्ते हुए Crossbeats Sonic 3 Earbuds

अमेजन इन ईयरबड्स पर 71 की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 6999 रुपए की जगह 1999 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपके हजारों रुपए बचेंगे। इस पर आप बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ये 60 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ पेश किए गए हैं।इन ईयरबड्स में आपको 30dB Hybrid ANC Bluetooth, 40ms Low Latency Gaming Buds, IPX5 Rating, Type-c Fast Charge जैसी खूबियां मिलेंगी। इनका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

Crossbeats Sonic 3 Earbuds के फीचर्स

फीचरCrossbeats Sonic 3 Earbuds
खूबीSonic3’s hybrid active noise cancellation की खूबी मिलेगी।
बैटरी लाइफ60 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी।
सेफ्टीपानी-पसीने और धूल से बचाने के लिए IPX5 water-resistant की रेटिंग मिली हुई है।
मोडGaming Mode दिया गया है।
कनेक्ट‎Cellphones, Tablets, Laptops, Desktops में कनेक्ट कर सकते हैं।

Crossbeats Sonic 3 Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories