शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Great Summer Sale: महिला की जान बचाने वाली Apple Watch 7...

Amazon Great Summer Sale: महिला की जान बचाने वाली Apple Watch 7 को हजारों की छूट पर खरीदें, खूबियां हैरत में डाल देंगी

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

Amazon Great Summer Sale: Apple के फोन हो या फिर कोई अन्य डिवाइस हो सभी को यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। एप्पल के प्रोडक्ट महंगे जरुर होते हैं, लेकिन अपने हाईटेक फीचर्स से कई बार लोगों की जान बचे लेते हैं। पिछले कुछ घंटों से दिल्ली की एक महिला खबरों में बनी हुई है। इसकी वजह है Apple Watch 7 । जिसकी वजह से महिला की जान बची।

तबियत बिगड़ने पर जिस तरह से इस स्मार्टवॉच ने महिला का साथ दिया वो किसी को भी इसका दीवाना बना सकता है। महिला की जान बचने के बाद उसने एप्पल के CEO टीम कुक को सोशल मीडिया पर मैसेज किया और धन्यवाद दिया। जिसके बाद टीम कुक ने भी महिला के अच्छे होने की कामान की है। इस महिला को इस घड़ी ने हाई हार्ट रेट की चेतावनी दी। जिसके बाद उसकी जान बच सकी। ये घड़ी ECG के साथ दिल के हार्ट रेट पर भी नजर रखती है। अब ये घड़ी ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की Amazon Great Summer Sale में 14 फीसदी छूट पर मिल रही है।

Amazon Great Summer Sale में सस्ती हुई Apple Watch Series 7

Apple Watch Series 7 पर 14 फीसदी डिस्काउंट के बाद ये आपको 50900 रुपए की जगह 43673 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 7227 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप उठा सकते हैं। आपको बता दें, अमेजन पर ये सेल 2 मई से शुरु हो चुकी है।

Apple Watch Series 7 के फीचर्स

फीचरApple Watch Series 7
स्पेशल फीचर Sleep Monitor, Email, GPS, Notifications, Heart Rate Monitor जैसे स्पेशल फीचर मिल रहे हैं।
खासियतबिना फोन के family और friends को calls, texts और email कर सकते हैं।
सेफ्टीIP6X dust resistance and swimproof design से लैस है।
वारंटी1 Year Manufacturer Warranty मिलती है।
स्टोरेज32 GB की स्टोरेज मिलती है।
प्रोसेसर S7 Dual Core Processor का प्रोसेसर मिलता है।
ऑपरेटwatchOS 8 पर ऑपरेट करती है।
हेल्थ सेंसरBlood Oxygen Sensor, Electrical Heart Sensor, Optical Heart Sensor, Altimeter, Compass, Gyroscope, Accelerometer, Ambient Light Sensor
सेंसर लगे हैं।
बैटरी18 घंटे की बेटरी लाइफ मिलती है।
टच स्क्रीनTouchscreen है।
नोटिफिकेशनCall के साथ तमाम तरह के नोटिफिकेशन देती है।

Apple Watch 7 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories