Home टेक Amazon दे रहा है बिना पैसा खर्च किए 5000 रुपये जीतने का...

Amazon दे रहा है बिना पैसा खर्च किए 5000 रुपये जीतने का बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं फायदा

0
Amazon

Amazon: इंडिया में काफी लोग ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन का इस्तेमाल शॉपिंग के लिए करते हैं। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है। दरअसल, हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपको पैसों का फायदा हो सकता है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करना भी नहीं है।

Quiz में 5000 रुपये जीतने का मौका

आपको बता दें कि Amazon ने एक Daily App Quiz का नया एडिशन शुरू किया गया है। आप इस Quiz में Amazon Pay Balance से 5000 रुपये जीत सकते हैं। जी हां, ये सच है, आप इसे अपने स्मार्टफोन के Amazon App पर जाकर खेल सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी तरह का खर्चा नहीं करना होगा। आप यहां से हजारों रुपये जीत सकते हैं। आपको यहां पर बता दें कि ये Daily App Quiz के जरिए सुबह 8 बजे से रात 12 बजे तक फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

क्विज में करना होगा ये काम

Amazon से इस क्विज के जरिए पूरे दिन 5000 रुपये का जीतने का शानदार मौका है। Daily App Quiz में कठिन सवाल नहीं पूछे जाएंगे। इसमें सामान्य ज्ञान और वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए ही सवाल पूछे जाएंगे। आइए जानते हैं कि आप कैसे इस क्विज में भाग लेकर 5000 रुपये जीत सकते हैं।

इस क्विज में जीके और करंट अफेयर के 5 सवाल पूछे जाएंगे। इसके लिए आपको 4 विकल्प दिए जाएंगे। आपको इनके सही जवाब देने होगे और इस Daily App Quiz के विजेता का नाम 1 फरवरी को घोषित किया जाएगा। यहां पर आपको बता दें कि विजेता चुनने के लिए लकी ड्रा निकाला जाएगा और जिसका नाम आएगा, उसे 5000 रुपये की राशि दी जाएगी।

इस तरह से ले सकते हैं Quiz में भाग

  • इस Quiz में भाग लेने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से अमेजॉन ऐप को डाउनलोड करना होगा।
  • ऐप डाउनलोड करने के बाद इसमें साइन इन करना होगा।
  • इसके बाद आपको ऐप ओपन करके नीचे स्क्रॉल करना होगा।
  • नीचे स्क्रॉल करने के बाद आपको Amazon Daily App Quiz का बैनर दिखेगा। आप इसमें भाग लीजिए 5000 रुपये जीतिए।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version