शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon दे रहा PTron Earbuds पर 72% तक की भारी छूट, वाटर...

Amazon दे रहा PTron Earbuds पर 72% तक की भारी छूट, वाटर प्रूफ, दमदार बैटरी समेत कई फीचर से है लैस

Date:

Related stories

PTron Earbuds: ईयरबड्स इन दिनों आधुनिकता का हिस्सा हैं। सभी चाहते हैं कि उनके कानों में ये शानदार वॉइस क्वालिटी वाले बड्स लगे रहें और उनके काम को आसान बनाते रहें। ऐसे में सबकी इच्छा होती है कि उन्हें सस्ते में अच्छे क्वालिटी वाला बड्स मिल जाए। अगर आप भी इसी के इंतेजार में हैं तो ई-कॉमर्स साइट Amazon आपके लिए लाया है बेस्ट डील जिसके तहत आप PTron ईयरबड्स को 1000 रुपये से बी कम की कीमत में खरीद सकते हैं। आइये बताते हैं क्या है डील में खास।

72% तक की भारी छूट के साथ उपलब्ध

बता दें कि Amazon पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह वायरलेस ईयरबड अब ग्राहकों को मिल रहा है मात्र 699 रुपये में। Amazon पर इसकी वास्तविक कीमत है 2499 रुपये पर अभी यह 72 % तक की छूट के साथ ग्रॅाहकों को मिल रहा है मात्र 699 रुपये में। यानि अभी इसकी खरीदारी कर हम बचा सकते हैं 1800 रुपये तक। ऐसे में इस भारी छूट के साथ मिल रहे इस ईयरबड को ग्राहकों के लिए अच्छा मौका बताया जा रहा है।

क्या हैं ईयरबड्स के फीचर्स

फीचर्स के लिहाज से देखें तो इस ईयरबड्स में ढेर सारी खासियत है। बैटरी से लेकर साउंड क्वालिटी तक सभी बेस्ट हैं। खबरों की माने तो इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 8 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इसमें 32 घंटे तक की प्लेबैक क्षमता भी है। इसमें स्मार्ट काल्स कंट्रोल फीचर के साथ Google Assistant और Siri जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है। अपने टेलर फिट नेचर के नाते इसे कानों में लगाना भी आसान होता है।

वाटर प्रूफ और खास साउंड क्वालिटी से लैस हैं ईयरबड्स

Amazon पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह ईयरबड्स वाटर प्रूफ हैं और पसीनों को मात दे सकता है। इसके साथ ही इसमें 10mm ड्राइवर्स भी दिए गए हैं जो म्यूजिक सुनते समय या वर्कआउट करते समय बेहतरीन बास का अनुभव कराएंगे। ड्राइविंग,जॉगिंग और अपने अन्य कार्यों के दौरान भी हम इसके शानदार फीचर्स के साथ कॉल या गानों का लुफ्त उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories