सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: जनवरी में जून की गर्माहट देने वाले 5 Electric Blanket...

Amazon Sale: जनवरी में जून की गर्माहट देने वाले 5 Electric Blanket हुए 79% तक सस्ते, हीटर-ब्लोअर की होगी छुट्टी

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale:सर्दियों ने साल के अंत में तेजी से रफ्तार पकड़ ली है। ऐसे में अब ठंड से बचना लोगों के लिए चुनौती भरा सबित हो रहा है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में अब इसका असर तेजी से दिख रहा है। ऐसे में अगर ठंड से बचने का कोई जबरदस्त तरीका खोज रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन कंपनी अमेजन पर अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहे 5 ब्रांडेड Electric Blanket के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें 79 फीसदी तक की छूट पर घर लाया जा सकता है।

Electric Bed Warmer पर मिल रही 63 फीसदी की छूट

अमेजन से ये Electric Blanket 63 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये Double Bed Size वाला कंबल 3999 रुपए की जगह 1472 रुपए में मिल रहा है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। ये एक
Ideal for Heavy Winter, Floral Print Electric Blanket है। जिसे अच्छी बचत पर घर ला सकते हैं।

Utopia Bedding Single Bed Heated Blanket हुआ 67 फीसदी सस्ता

इस इलेक्ट्रिक कंबर को आप 67 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक कंबल Soft Electric Blanket for Couch, 3 Heat Settings Fleece Blanket , Sherpa Heating Blanket Throw जैसी खासियतों के साथ है।

GoHome Polyester Single Electric Blanket पर मिल रही 79 फीसदी की छूट

कड़कड़ाती हुई ठंड में आप GoHome का Polyester Single Electric Blanket 79 फीसदी छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 3999 रुपए की जगह 845 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर अच्छे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

Sponty Home Premium Polar Electric Bed Warmer पर मिल रही 67 फीसदी की छूट

Sponty के इस Polar Electric Bed Warmer को 67 फीसदी छूट के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये Single Bed Size वाला कंबल 3 Heat Settings और Dual Safety Feature with Over Heat Protection के साथ बहुत ही सस्ते में मिलेगा।

WS Electric Blanket Single Bed Electric Bed Warmer पर मिल रही 70 फीसदी की छूट

इस खास इलेक्ट्रिक कंबल को 70 फीसदी ऑफर के बाद आपको ये 4999 रुपए की जगह 1499 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स इस पर बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। भीषण ठंड के लिए ये इलेक्ट्रिक कंबल काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

अमेजन पर मिल रहे ये 5 इलेक्ट्रिक कंबल इन ऑफर्स पर सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं। जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories