रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: जनवरी की सर्दी में जून की गर्मी देने वाले 5...

Amazon Sale: जनवरी की सर्दी में जून की गर्मी देने वाले 5 Oil Filled Room Heater हुए 55% तक सस्ते, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दी अपने पूरे चर्म पर पहुंच गई है। ऐसे में पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में लोगों को कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इस बीच ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर टॉप क्लास Oil Filled Room Heater 55 फीसदी तक की छूट पर मिल रहे हैं। जिन्हें आप सस्ते में घर ला सकते हैं।

Bajaj Majesty Oil Filled Room Heater हुआ 54 फीसदी सस्ता

Bajaj के Majesty 13 Fin Plus Oil Filled Room Heater को इस छूट के बाद 19599 रुपए की जगह 8999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसमें Easy Breathing, DuraProtek Anti-leak fins जैसी खासियत मिल रही है।

Morphy Richards OFR Room Heater पर मिल रही 55 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 19999 रुपए की जगह 8999 रुपए में मिलेगा। ये एक 11 Fin 2900 Watts Oil Filled Room Heater है। जिस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील मिल रही है।

Crompton Insta Fervor 9 Fins 2400 Watts Oil Field Room Heater पर मिल रही 49 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 14800 रुपए की जगह 7500 में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिलेगा। इस तरह आप इसे भारी छूट पर खरीद सकते हैं।

Glen Electric Oil Filled Radiator Room Heater पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आप इस Oil Filled Radiator Room Heater को 13995 रुपए की जगह 8397 रुपए में घर ला सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

AISEN AOHTR03 OFR-13 FIN Oil Filled Room Heater हुआ 42 फीसदी सस्ता

इस ऑफर के बाद आपको ये 11999 रुपए का रुम हीटर 6990 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories