रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale: ठंड में सस्ती हुई Wipro, USHA जैसी 5 Steam Iron,...

Amazon Sale: ठंड में सस्ती हुई Wipro, USHA जैसी 5 Steam Iron, बाहर अब नहीं करवानी पड़ेगी प्रेस

Date:

Related stories

Amazon Sale: साल के अंत में अमेजन ने Wipro, USHA जैसी 5 Steam Iron के दाम गिरा दिए हैं। सर्दी में लोगों को कम कपड़े प्रेस करने पड़ते हैं। इसलिए आप इस मौके का फायदा उठाते हुए इसे सस्ते में घर ला सकते हैं। ये प्रेस कपड़ों की सिकुड़न को मिनटों में ठीक कर देंगी। इसके साथ ही अब आपको बाहर प्रेस के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे। चलिए आपको इन 5 Steam Iron पर मिल रहे खास ऑफर के बारे में बताते हैं।

HAVELLS Steam Iron पर मिल रही 54 फीसदी की छूट

अमेजन से आप HAVELLS Steam Iron को 54 फीसदी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2195 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये प्रेस Fabio 1250 W Steam Iron है जो कि, Teflon Coated Sole Plate के साथ आती है। इस पर 2 साल की वारंटी मिल रही है।

wipro Plastic Steam Iron पर मिल रही 45 फीसदी की छूट

इस प्रेस को आप 45 फीसदी छूट के बाद 2149 रुपए की जगह 1175 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस प्रेस में Smart Light Sensor,250Ml Water Tank,Self Clean Function, 20G/Min Steam,Scratch Resistant Soleplate जैसी खूबियां मिल रही हैं।

USHA की team Iron हुई 36 फीसदी सस्ती

इस प्रेस पर अमेजन 36 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 1560 रुपए की जगह 999 रुपए मे मिलेगी। इतना ही नहीं इस प्रेस पर अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ये एक 1300 W Steam Iron है । जिसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Pigeon Steam Iron पर मिल रही 44 फीसदी की छूट

इस प्रेस को आप 44 फीसदी ऑफर के बाद 1595 रुपए की जगह 895 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अन्य बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्रेस Stovekraft Steam है जो कि, Velvet 1600 Watts और Spray के साथ आती है।

Wipro Vesta Steam Iron पर मिल रही 50 फीसदी की छूट

Wipro की इस प्रेस को आप 50 फीसदी डिस्काउंट के बाद 1949 रुपए की जगह 969 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये प्रेस एक 1380Watt की Compact Steam Iron है जो कि, Smart light sensor, Self Cleaning Func,2 year warranty के साथ मिल रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories