शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: Sony से लेकर Samsung तक, 5 टॉप क्लास ब्रांडेड स्मार्ट...

Amazon Sale: Sony से लेकर Samsung तक, 5 टॉप क्लास ब्रांडेड स्मार्ट TV हुए 56% तक सस्ते! घर को बनाएं थिएटर

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको सिनेमा देखने का बहुत शौक है लेकिन रोजाना तो सिनेमाघर जाना हर किसी के लिए संभव नहीं है। ऐसे में कई सारे लोग इस तरह के टॉप क्लास ब्रांडेट स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोचते हैं जो कि, उनके घर को सिनेमा घर बना दे। अगर आप भी ऐसा ही स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण नहीं खरीद पा रहें हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि आन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर सोनी और सैमसंग सहित 5 ब्रांडेड स्मार्ट टीवी 56 फीसदी तक की छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। जिसका लाभ उठा सकते हैं।

Redmi 32 inches Smart LED Fire TV पर मिल रही 56 फीसदी की छूट

अमेजन की सेल से आप Redmi का 32 inches Smart LED Fire TV को 56 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। ये टीवी F Series का HD Ready Smart LED Fire TV है। जो कि, ऑफर के बाद आपको 24999 रुपए की जगह 10999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है।

Samsung 43 inches Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV हुआ 41 फीसदी सस्ता

अमेजन से आप Samsung का 43 inches Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV को 41 फीसदी की बचत पर घर ला सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 52900 रुपए की जगह 30990 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है।

Kodak 32 inches Smart LED TV पर मिल रहा 40 फीसदी का ऑफर

अमेजन से आप Kodak का 32 inches Smart LED TV घर ला सकते हैं। इस टीवी पर 40 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 14999 रुपए की जगह 8999 रुपए में मिलेगा। ये टीवी Special Edition Series HD Ready Smart LED TV है। जिसे बैंक ऑफर्स और EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV हुआ 46 फीसदी सस्ता

Sony के Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV 46 फीसदी सस्ता हो गया है। इस ऑफर के बाद आपको ये 99900 रुपए की जगह 53990 रुपए में मिलेगा। यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे हजारों की छूट पर घर ला सकते हैं।

OnePlus 55 inches U Series 4K LED Smart Android TV पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

OnePlus के 55 inches वाले स्मार्ट टीवी को 40 फीसदी की छूट के बाद बहुत ही सस्ते में आप घर ला सकते हैं। ऑफर के बाद आपको ये 59999 रुपए की जगह 35999 रुपए में मिलेगा। इसके खास फीचर्स आपको दीवाना बना देंगे। इसे अच्छे बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories