शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: आईफोन 15 आने के बाद iPhone 14 Pro Max पर...

Amazon Sale: आईफोन 15 आने के बाद iPhone 14 Pro Max पर मिल रही है भारी छूट, डील देखकर खुशी से झूम उठेंगे आप!

Date:

Related stories

Amazon Sale: मोबाइल मार्केट एप्पल कंपनी ने जब से आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया है, तभी से इसके पिछले मॉडलों पर भारी डिस्काउंट मिलना अधिक शुरू हो गया है। अगर आप भी आईफोन लवर्स हैं तो बस आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। हम इस खबर में आपके लिए आईफोन के दमदार मॉडल आईफोन 14 प्रो मैक्स पर एक खास ऑफर लेकर आए है। अमेजॉन (Amazon Sale) शॉपिंग साइट से इस डील का फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर पर आपको बचत के साथ एक शानदार आईफोन मिल सकता है। नीचे जानें क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

iPhone 14 Pro Max की खूबियां

एप्पल कंपनी के आईफोन 14 प्रो मैक्स में काफी प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इस फोन में 6.7 इंच की XDR डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। फोन में 48MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मौजूद है।

फीचर्सiPhone 14 Pro Max
प्रोसेसरApple A16 Bionic
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4323 mAh
रियर कैमरा48 MP + 12 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12MP

iPhone 14 Pro Max पर भारी छूट

अमेजॉन शॉपिंग साइट पर Apple iPhone 14 Pro Max (256GB) Deep Purple फोन को 149900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस फोन पर 7 फीसदी का डिस्काउंट दिया गया। इस ऑफर के बाद फोन का दाम कम होकर 139990 रुपये रह जाती है। इस डील में कैशबैक और EMI का भी फायदा उठाया जा सकता है। इस डील में एक्सचेंज ऑफर भी लाभ लिया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तो को पूरा करना होगा।

यहां पर आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें