मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकAmazon Sale: सर्दी में नहीं चाहते हैं ठिठुरना तो 50% छूट पर...

Amazon Sale: सर्दी में नहीं चाहते हैं ठिठुरना तो 50% छूट पर खरीदें ये Bajaj Room Heater, मिलेगी तुरंत राहत

Date:

Related stories

Amazon Sale: पहाड़ों से लेकर मैदानों तक बारिश और बर्फबारी ने अचानक से ठंड बढ़ा दी है। अक्टूबर का महीना जैसे-जैसे अपने अंतिम दौर पर पहुंच रहा है , वैसे-वैसे ठंड बढ़ रही है। अगर आपको भी सर्दी सताने लगी है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर टॉप क्लास का ब्रांडेड Bajaj Room Heater 50 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसे भारी बचत पर घर लाया जा सकता है।

Bajaj Room Heater पर मिल रही 9 हजार की छूट

Bajaj OFR Room Heater में 11 Fin 2500 Watts Oil Filled Room Heater, 400W PTC Ceramic Fan Heater जैसी खासियतें मिल रही हैं। इन खूबियों वाले हीटर को 50 फीसदी छूट के बाद 17999 रुपए की जगह 8999 रुपए में घर लाया जा सकता है। यहां पर ग्राहक को सीधे-सीधे 9 हजार रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 436 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। अमेजन रुम हीटर पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिससे ग्राहक को काफी फायदा हो सकता है। इस तरह ठंड को दूर भगाने वाले ब्रांडेड हीटर को घर ला सकते हैं।

Bajaj Room Heater के फीचर्स

फीचरBajaj Room Heater
फुल रम कवरये हीटर ठंड में पूरे रुम को कवर करता है।
अच्छी हवा के लिए 4 Watt PTC ceramic fan दिया गया है।
खासियत25 Watts 11 Fin Oil Filled Radiator दिय गया है।
हीट एडजस्टजरुरत के हिसब से इसको एडजस्ट करने के लिए 1 W/ 15 W/ 25 W का मोड दिए गए हैं।
सुरक्षाओवर हीट होने पर ये अपने आप बंद हो जाता है। सुरक्षा के लिए बेस्ट है।
पोर्टेबलइसमें टायर लगे हुए हैं, आप अपनी जरुरत के हिसाब से कही ंभी रख सकते हैं।
दो साल की वारंटी दी गई है।

सीमित समय के लिए मिल रहा ऑफर

भीषण ठंड शुरु होने से पहले आप इसे अच्छी बचत पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें