शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकAmazon Sale: ठंडे पानी से बर्तन धोने की होगी छुट्टी, 131 की...

Amazon Sale: ठंडे पानी से बर्तन धोने की होगी छुट्टी, 131 की EMI पर लाएं बजाज का Instant Water Heater

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा समस्या ठंडे पानी से किचन में काम करने की आती है। अगर आपको भी ठंडे पानी से बर्तन धोना मुश्किल लगता है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग अमेजन पर भारी छूट पर मिल रहे बजाज के Instant Water Heater के बारे में बताने जा रहे हैं।

Bajaj Splendora गीजर पर मिल रही 54 फीसदी की छूट

अमेजन पर Bajaj Splendora का 3 लीटर वाला 3KW IWH Instant Water Heater पर 54 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद ये ग्राहक को 5890 रुपए की जगह 2699 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 131 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए यूजर्स को ब्याज देना पड़ सकता है। इस तरह आप इस पर पैसे बचा सकते हैं।

Bajaj Splendora 3 लीटर 3KW IWH Instant Water Heater के फीचर्स

फीचरBajaj Splendora 3 Litre 3KW IWH Instant Water Heater
क्षमता3 litres
मटीरियलAcrylonitrile Butadiene Styrene
साइज23.3W x 38.8H Centimeters
वेटेज3 KW

Bajaj के इस गीजर में मल्टीपल सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इसकी बाहरी बॉडी बिजली के झटकों से पूरी तरह से सुरक्षित है। पानी गर्म होने के बाद ये इंडीकेट करता है। 5 साल की टैंक गारंटी के साथ आ रहा है। इस वॉटर गीजर पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories