गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: तलाश रहे हैं Best Diwali Gifts, तो सस्ते में मिल...

Amazon Sale: तलाश रहे हैं Best Diwali Gifts, तो सस्ते में मिल रहे इन प्रोडक्ट्स को बना लें अपना

Date:

Related stories

Amazon Sale: दीवाली आने वाली है और इस मौके पर हमें गिफ्ट्स की जरूरत पड़ेगी लेकिन हम गिफ्ट खरीदने से पहले ही कन्फ्यूजन में आ चुके हैं कि इस दीवाली ऐसा क्या खरीदा जाए, जो अगले एक साल तक यादगार बना रहे, तो हम यहां कुछ ऐसे बेस्ट दीवाली गिफ्ट्स लेकर आए हैं। जो अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं। इन्हें आप कम दाम में लेकर इस दीवाली को सुनहरा बना सकते हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

BoAt Stone 352 स्पीकर

गाने-बजाने के शौकीन लोगों के लिए पहला गिफ्ट है। जो अमेजन पर 60 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा है। BoAt Stone 352 स्पीकर को आप यहां से 1399 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं। हालांकि, इसकी असली कीमत 3490 रुपये है। ऐसे में आपकी हजारों रुपये की बचत भी हो रही है और शानदार आवाज क्वालिटी के साथ आने वाला स्पीकर भी मिल रहा है। ये स्पीकर एक बार चार्ज होने के बाद 12 घंटे चल सकता है।

Noise Pulse 2 Max स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं वह भी ऑफर्स के साथ तो Noise Pulse 2 Max को अपना बना सकते हैं। इस पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 80 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह फिलहाल 1199 रुपये में आपकी हो सकती है। इसको लेने पर आपकी 4000 हजार से भी ज्यादा की बचत हो जाएगी क्योंकि इसकी असली कीमत 5999 रुपये है।

BoAt Airdopes 170 की सस्ती कीमत

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से दीवाली के बेस्ट गिफ्ट्स के तौर पर boAt Airdopes 170 खरीदना भी कोई खराब डील नहीं है। इस पर 71 प्रतिशत का अच्छी छूट भी मिल रही है। 13mm के ड्राइवर्स के साथ आने वाले इन ईयरबड्स की कीमत मात्र 1299 रुपये है। हालांकि असली कीमत 4490 रुपये है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories