गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: 100 घंटे का प्लेबैक देने वाले boAt के टिकाऊ Earbuds...

Amazon Sale: 100 घंटे का प्लेबैक देने वाले boAt के टिकाऊ Earbuds को मात्र 78 रुपए की EMI पर खरीदने का मौका

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप भी म्यूजिक या फिर फिल्मों के शौकीन है और सस्ते और टिकाऊ ईयरबड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी अमेजन पर सेल सेआप boAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds 71 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं।

boAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds हुए 71 फीसदी सस्ते

71 फीसदी छूट के बाद आपको ये 5490 रुपए की जगह 1599 रुपए में मिलेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे आप मात्र 78 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस तरह बहुत ही सस्ते में आप ईडरबड्स को खरीद सकते हैं। इसकी खासियत पर नजर डालें तो इनमें 100 Hours Playback, Quad Mics ENx Technology, 13mm Drivers, Beast Mode जैसी खूबियां दी गई हैं। इसके ASAP Charge से इसे 5 Mins की चार्जिग पर 60 मिनट तक चला सकते हैं।

boAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds के फीचर्स

फीचरboAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds
चार्जसिंगल तार्ज पर 100 घंटे का Playback मिलता है।
आवाजClear Voice Calls के लिए Quad Mics ENx Technology दी गई है।
कनेक्टिविटीये बॉक्स से निकलते ही तुरंत ही इंटरनेट से कनेक्ट हो जाते हैं।
IP Rating IP Rating मिली हुई है, जिससे ये पानी या फिर फिर पसीने के साथ धूल से खराब नहीं होगा।
ब्लूटूथइसमें Bluetooth v5.3 technology दी गई है।

boAt Airdopes 200 Plus TWS Earbuds पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories