रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें ब्रांडेड HD Audio वाला Ear Headphones,...

Amazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें ब्रांडेड HD Audio वाला Ear Headphones, म्यूजिक का देगा असली मजा

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप भी म्यूजिक लवर है और इसे सुनने के लिए किसी अच्छे हेडफोन की तलाश में हैं तो अमेजन पर चल रहा ये ऑफर आपके काफी काम का हो सकता है। यहां पर टॉप क्लास हेडफोन पर भारी छूट मिल रही है। जिसके बाद आप इसे आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones पर मिल रही भारी छूट

अमेजन पर boAt Rockerz 450 Bluetooth वाले Ear Headphones पर 57 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये Mic, Upto 15 Hours Playback, 40MM Drivers, Padded Ear Cushions, Integrated Controls and Dual Modes वाला खास हेडफोन 3999 रुपए की जगह 1699 रुपए में मिलेगा। इतना ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे आप पैसों की बचत कर सकते हैं। इसकी खासियत पर नजर डालें तो इसमें HD audio का सुविधा दी है, जो कि, आपके म्यूजिक अनुभव को और भी ज्यादा बढ़ा देगी।

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones के फीचर्स

फीचरboAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones
कनेक्टिविटीBluetooth On Ear Headphones with Mic के साथ दिया गया है।
बैटरी लाइफ15 Hours तक का Playback मिल रहा है।
चार्जिग समय3 Hours में चार्ज हो जाते हैं।
अन्य फीचर्स40MM Drivers, Padded Ear Cushions, built-in mic, access voice assistan, Integrated Controls और Dual Modes जैसी अन्य खूबियां दी गई हैं।

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories