मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: मात्र 999 रुपए में खरीदें हार्ट और ऑक्सीजन पर नजर...

Amazon Sale: मात्र 999 रुपए में खरीदें हार्ट और ऑक्सीजन पर नजर रखने वाली ब्रांडेड Smart Watch

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप अपने हेल्थ को लेकर काफी चिंतित रहते हैं तो ये खबर और ऑफर आपके काफी काम की है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर हार्ट और ऑक्सीजन का ध्यान रखने वाली स्मार्ट वॉच बहुत ही अच्छे दाम पर मिल रही है।

beatXP Marv Neo की Smart Watch हुई 85 फीसदी सस्ती

अमेजन beatXP Marv Neo की स्मार्टवॉच पर 85 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 6499 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 5500 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस बॉच में 1.85 इंच की Display दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth Calling , Smart AI Voice Assistant, 100+ Sports Modes, Heart & SpO2 Monitoring, IP68, Fast Charging जैसी खूबियां दी गई हैं। इस घड़ी का Heartऔर SpO2 Monitoring फीचर आपके दिल और ऑक्सीजन का ध्यान रखेगा।

beatXP Marv Neo Smart Watch के फीचर्स

फीचरbeatXP Marv Neo Smart Watch
Instant Notifications ये घड़ी कॉल से लेकर मैसेज तक के सारे नोटिफिकेशन देगी।
100+ Sports Modes हेल्थ और फिटनेस के लिए इसमें 100+ Sports Modes दिए गए हैं।
Long Battery Life & Fast Chargingये घड़ी जल्दी चार्ज होती है और लंबे समय तक चलती है।
Advanced Bluetooth Callingकनेक्टिविटी के लिए इसमें Advanced Bluetooth Calling का फीचर दिया गया है।
डिस्प्ले1.85 HD display दी गई है।

इस घड़ी में texts, whatsapp, और social media notification तुरंत मिलेंगे। 100+ Sports Modes आपकी फिटनेस का ध्यान रखेंगे। इसमें लंबे समय के लिए बैटरी दी गई है। इस Smart Watch पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories