शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: उमस और चिपचिपाने वाली गर्मी का खात्मा करने वाला ...

Amazon Sale: उमस और चिपचिपाने वाली गर्मी का खात्मा करने वाला Dehumidifier हुआ 67% सस्ता, छूट का तुरंत उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी अपने पूरे चर्म पर है। इस दौरान देश के कई हिस्सों में बारिश ने दस्तक दे दी है। जिसकी वजह से लोगों को काफी राहत मिली है। लेकिन बारिश के साथ उमर और चिपचिपाने वाली गर्मी ने लोगों को तंग करना शुरु कर दिया है। जिन लोगों के पास AC नहीं है उन लोगों को कूलर और पंखें के सामने भी राहत नहीं मिल रही है। ऐसे ही लोगों की समस्या को हल करने वाला डी-ह्यूमिडिटीफायर Dehumidifier सस्ता हो गया है।

डी-ह्यूमिडिटीफायर Dehumidifier से खत्म करें उमस और पसीना

Dehumidifie का काम कमरे के अंदर की हवा को ड्राई करना है और नमी हटाना है। जिसकी वजह से घर में उमस या चिपचिपाने वाली गर्मी महसूस नहीं होती है। ये गर्मी में होने वाले फंगस को भी रोकता है और स्वास्थ्य के लिए भी काफी अच्छा है। उमस वाले मौसम में इसका इस्तेमाल करके पसीने से राहत पा सकते हैं। Dehumidifier आप ऑन लाइन और ऑफ लाइन खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपको ये खास डिवाइस सस्ते में चाहिए तो आप Amazon Sale की इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Techzere Electric Dehumidifier

अमेजन पर Techzere Electric Dehumidifier 67 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 14999 रुपए की जगह 4999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 10 हजार रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 242 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर इसे खरीद सकते हैं।ये Dehumidifier 1000 ml Water Tank Capacity के साथ आता है और आपके कमरे की उमस को खत्म करता है।

Techzere Electric Dehumidifier के फीचर्स

फीचरTechzere Electric Dehumidifier
क्षमता1000 ml की क्षमता है।
एरिया कवर165 Square Feet एरिए को कवर करता है।
चालूElectric से चलता है।
यूजCommercial, Residential दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं।
मटेरियलPlastic का होता है।

Techzere Electric Dehumidifier पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories