शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: इन गर्मियों में जी भर कर पिएं जूस, मात्र 225...

Amazon Sale: इन गर्मियों में जी भर कर पिएं जूस, मात्र 225 रुपए की EMI पर घर लाएं Philips का Juicer Mixer Grinder

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Sale: देश में जबरदस्त गर्मी पड़ने लगी है ऐसे में लोग खाने के साथ ही अधिक मात्रा में लिक्विड लेने लगे हैं। लोग लिक्विड में जूस पीना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि ये काफी ज्यादा सेफ और हेल्दी होता है। बाहर से जूस खरीदना महंगा पड़ जाता है लेकिन अगर घर पर जूस बनाया जाए तो उसकी कीमत भी कम होती है और वह बाहर मिलने वाले जूस से ज्यादा सुरक्षित भी होता है। घर पर जूस बनाने के लिए जूसर की जरूरत होती है। इस गर्मी अगर आप जूसर, मिक्सर और ग्राइंडर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि अमेजन पर मिल रहे Philips के Turbo Juicer Mixer Grinder पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

Philips Turbo Juicer Mixer Grinder Specifications

इस टर्बो जूसर मिक्सर ग्राइंडर में आप जूस, स्मूदी, लस्सी, शेक आदि आसानी से बना सकते हैं। इसके लिए इसमें 1 न्यूट्री जूसर जार, 1 ब्लेंड और कैरी जार और एक एक्स्ट्रा जार जिसका कई तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है आदि दिए जा रहे हैं। इसका लेबोरेटरी में टेस्ट किया गया है जिससे प्रमाणित है कि इसमें 1000 किलोग्राम तक के फलों का निरंतर जूस निकाला जा सकता है।

Brand Philips
Model Philips Turbo Juicer Mixer Grinder
Jars Blend and Carry Jar, Nutri Juicer Jar and Multipurpose Jar
Capacity 4.3 Cubic Inches
Wattage 600 Watt
Voltage 240 Volts
Item Weight 3.6 Kilograms
Material Plastic
Blade Material Stainless Steel
Number of Speed Settings 4
Multipurpose Jar for Dry and Wet grinding
Product Care Instructions User Manual

 क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो Philips के इस Juicer Mixer Grinder की कीमत अमेजन पर 6495 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर इस प्रोडक्ट पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 4699 रुपए में खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। कुछ समय बाद इसकी कीमत में बदलाव किए जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 225 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर भी खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Latest stories