मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: Fastrack की फीचर्स से लबरेज Smartwatch पर 65% की बंपर...

Amazon Sale: Fastrack की फीचर्स से लबरेज Smartwatch पर 65% की बंपर छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप अपनी या फिर अपने प्रियजनों की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित रहते हैं तो ये खबर और ऑफर आपके काफी पैसे बचा सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Depression, Heart attack और oxygen level monitoring तक पर नजर रखने वाली Fastrack की Smartwatch पर मिल रही 65% की छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। इस पर आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं।

Fastrack FS1 Pro Smartwatch पर मिल रही 65% की छूट

अमेजन पर Fastrack FS1 Pro Smartwatch 65 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 7995 रुपए वाली स्मार्ट वॉच 2799 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसो की बचत होगी। यहां पर ग्राहक को 5196 रुपए की बचत होगी।

डिप्रेशन से लेकर हार्ट अटैक तक पर रखती है नजर

इस स्मार्ट वॉच में यूजर को World’s First 1.96″ Super AMOLED Arched Display मिल रही है। जिसमें SingleSync BT Calling, NitroFast Charging, 110+ Sports Modes और 200+ Watchfaces जैसी खूबियां मिल रही हैं। इतना ही नहीं ये स्मार्टवॉच हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती है। इसमें Health Monitoring के लिए Auto Stress monitor दिया गया है जो कि, Depression को ट्रेक करता है। इसके साथ ही Heart Attack और oxygen level Monitoring के साथ Periods पर भी नजर रखता है।

Fastrack FS1 Pro Smartwatch के फीचर्स

फीचरFastrack FS1 Pro Smartwatch
डिस्प्ले1.96″ Super AMOLED Arched Display मिल रही है।
अन्य फीचर्सSingleSync BT Calling with Favourite Contacts storage (Android – 100, iOS – 50) and Quick Replies (Android) जैसी अन्य खूबियां मिल रही हैं।
चार्जर10 मिनट की चार्जिंग पर ये घड़ी पूरे 1 दिन चलती है।
एडवांस फीचर्स110+ Sports Modes, 200+ Watchfaces, In-Built Games, AI Voice Assistant जैसे एंडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

Fastrack FS1 Pro Smartwatch पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories