शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: लूट सको तो लूट लो! आधी कीमत पर बिक रही...

Amazon Sale: लूट सको तो लूट लो! आधी कीमत पर बिक रही Fossil की टॉप क्लास घड़ी, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: ब्रांडेड घड़ी पहनने का अपना अलग ही मजा होता है। जब बात Fossil जैसे टॉप क्लास ब्रांड की हो तो क्या ही कहने? आज हम आपको इस घड़ी पर मिल रही भारी छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप सस्ते में घर ला सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर ये घड़ी 50 फीसदी की छूट पर मिल रही है।

Amazon Sale में 50 फीसदी छूट पर खरीदें Fossil Watch

50 फीसदी डिस्काउंट के बाद आप Fossil Gen 6 Digital Black Dial Men’s Watch को आप 24995 रुपए की जगह 12498 रुपए में घर ला सकते हैं। ये आपको आधी कीमत पर मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Fossil Gen 6 Digital Men’s Watch फीचर्स

फीचरFossil Gen 6 Digital Men’s Watch
स्टोरेज‎1 GB की स्टोरेज मिलेगी।
ऑपरेट ‎Wear OS By Google पर ऑपरेट करती है।
कनेक्ट‎Smartphone पर कनेक्ट कर सकते हैं।
स्मार्ट फीचर्स ‎Distance Tracker, GPS, Notifications, Heart Rate Monitor जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे।
चार्जर‎Magnetic USB charger मिलेगा।
कनेक्टिविटी ‎Bluetooth, Wi-Fi, USB, NFC, GPS जैसी कनेक्टिविटी मिलती है।
खासियत‎Touchscreen है।

Fossil Gen 6 Digital Men’s Watch पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories