सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Sale: गेमर्स की लगी लॉटरी HP का Victus Gaming Laptop हुआ...

Amazon Sale: गेमर्स की लगी लॉटरी HP का Victus Gaming Laptop हुआ 18000 रुपए सस्ता, फीचर्स देंगे असली मजा

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप भी गेम खेलना काफी पसंद करते हैं और ऐसे ही किसी पावरफुल लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं जो कि, आपको गेमिंग का असली मजा दे तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको Amazon Sale में सस्ते में मिल रहे HP Victus Gaming Laptop के बारे में बताने जा रहे हैं। इस Gaming Laptop पर आप 18000 से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ HP Victus Gaming Laptop

अमेजन इस लैपटॉप पर 27 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 69072 रुपए की जगह 50300 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 18772 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

HP Victus Gaming Laptop में AMD Ryzen 5 5600H का प्रोसेसर मिलेगा। 4GB AMD Radeon RX 6500M graphics मिलेगा। इसके साथ ही 15.6-inch की FHD स्क्रीन मिलेगी। इसमें 8GB DDR4, 512GB SSD स्टोरेज दी गई है। ये Dual speakers से लैस लैपटॉप है।

HP Victus Gaming Laptop के फीचर

फीचरHP Victus Gaming Laptop
प्रोसेसर6-core AMD Ryzen 5 5600H का प्रोसेसर मिलेगा।
स्टोरेजGB DDR4 RAM और 512GB की स्टोरेज मिलेगी।
डिस्प्ले15.6 इंच की FHD micro-edge display मिलेगी।
लंबी बैटरी3-cell लंबी बैटरी के लिए दिए गए हैं।

HP Victus Gaming Laptop पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories