गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: क्रिसमस पर चुटकियों में बनाएं केक और पिज्‍जा, Godrej के Microwave...

Amazon Sale: क्रिसमस पर चुटकियों में बनाएं केक और पिज्‍जा, Godrej के Microwave Oven को मात्र 790 में लाएं घर

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियों के साथ फेस्टिव सीजन भी चल रहा है। क्रिसमस से लेकर नए साल की धूम में लोग खोए हुए हैं। इस बीच अगर आप भी क्रिसमस या नए साल पर केक और पिज्जा बनाना चाहते हैं तो बहुत अच्छी छूट पर घर ला सकते हैं Microwave Oven। ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी अमेजन पर Godrej के Microwave Oven पर बहुत अच्छी छूट मिल रही है। इसके साथ ही अच्छे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Godrej Inverter Convection Microwave Oven पर मिल रहा 39 फीसदी का डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Godrej का 28 लीटर Inverter Convection Microwave Oven पर 39 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 26490 रुपए की जगह 16290 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 10 हजार 200 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ 790 रुपए का EMI ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

Godrej Inverter Convection Microwave Oven के फीचर्स

फीचरGodrej Inverter Convection Microwave Oven
CapacityCapacity 28 litres दी गई है।
Warranty1 year on product, 5 years on magnetron वारंटी मिल रही है।
ControlControl करने के लिए Touch Key Pad दिया गया है।

Godrej Inverter Convection Microwave Oven पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। यहां से आप बुक के साथ इसकी जानकारी भी ले सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories