रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: Google Pixel 8 5G फोन हुआ 17991 रुपए सस्ता,...

Amazon Sale: Google Pixel 8 5G फोन हुआ 17991 रुपए सस्ता, कैमरे ने उड़ा रखा है गर्दा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: अपने AI कैमरे के कारण Google Pixel 8 5G फोन यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसका आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा वीडियो और फोटो को एक अलग ही लेवल पर ले जाता है। जिसके कारण इसके फोटो प्रोफेशल कैमरे DSLR को भी टक्कर देते हैं।

Google Pixel 8 सीरीज को अभी हालहि में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में Google Pixel 8 5G और Google Pixel 8 Pro 5G फोन को पेश किया गया है। जब से ये दोनों फोन आए हैं। तब से अपने फीचर्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ऐसे में अगर आप भी Google Pixel 8 5G फोन को खरीदने का सपना देख रहे हैं तो ये ऑफर्स आपके काफी काम है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Google Pixel 8 5G फोन

इस फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale 22 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 79990 रुपए की जगह 61999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के17991 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस तरह इस फोन को आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

Google Pixel 8 5G के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 8 5G
डिस्प्ले6.2-inch, high-resolution display मिल रही है।
स्टोरेज8GB RAM, 128GB की स्टोरेज मिल रही है।
कैमरा50MP + 12MP | 10.5MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4575 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरTensor G3 Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) मिलता है।

Google Pixel 8 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories