शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: सर्दियों की जान निकालने आया Havells का Water Heater,...

Amazon Sale: सर्दियों की जान निकालने आया Havells का Water Heater, 7000 से ज्यादा छूट पर जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियों का मौसम धीरे-धीरे शुरु हो रहा है। जिसकी वजह से मैदानी और पहाड़ी इलाकों में अभी से ही ठंड का असर दिखने लगा है। ऐसे में अगर आपको भी सुबह या शाम को
ठंडे पानी से काम करन में परेशानी होती है तो ,अब आपको दुखी होने की जरुरत नहीं है।

Havells के Water Heater पर मिल रही छूट

Havells Instanio के 10 लीटर Storage वाले Water Heater पर 51 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 14290 रुपए की जगह 6999 रुपए में मिलेगा। इस गीजर पर आपको 7291 रुपए की बचत हो जाएगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे ग्राहकों को पैसों की बचत हो सकती है। इस दस लीटर के गीजर में ग्राहक को ABS Body, 2000 W, 4 Star, With Free Flexi Pipe और Free Installation की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही सात साल की वारंटी भी मिल रही है।Havells के इस गीजर को सुरक्षा के लिए BEE की रेटिंग की गई है। ये वाटरप्रूफ है और पूरी तरह से सुरक्षित है।

Havells के Water Heater की खासियत

10 Litres की स्टोरेज के साथ मिल रहा है। ये वॉटर हीटर high-rise buildings के लिए बेस्ट है। इस वॉटक हीटर को मजबूती देने के लिए इसमें Pressure के लिए 8 Bars दिए गए हैं। ये हीटर Waterproof है जो कि, IPX-4 Protection देता है। इसे मजबूती देने के लिए ultra-thick super cold rolled steel का यूज किया गया है। पानी बहुत ही ज्यादा गर्म होने पर ये ब्लू कलर का इंडिकेटर देना शुरु कर देता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories