गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकAmazon Sale: Fire Boltt Phoenix Pro Smartwatch पर भारी छूट, ब्लड शुगर...

Amazon Sale: Fire Boltt Phoenix Pro Smartwatch पर भारी छूट, ब्लड शुगर से लेकर बॉडी की करती है पूरी ट्रेकिंग

Date:

Related stories

Fire Boltt Phoenix Pro: अगर आप किसी Smartwatch को खरीदने के बारे में सोच रहे हो तो हम आपको Fireboltt कंपनी की Phoenix Pro स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं। इसमें 1.39 Inch Display और Bluetooth Calling जैसे स्मार्ट फीचर दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच की कीमत काफी ज्यादा है मगर ये स्मार्टवॉच Amazon वेबसाइट पर 85 फीसदी छूट के साथ मिल रही है। तो आइए जानते हैं कि क्या कुछ खास है इस स्मार्टवॉच में?

ये भी पढ़ें: क्या आप भी करना चाह रहे हैं पुरानी Petrol या Diesel कार को EV में कन्वर्ट, जान लीजिए फायदे और नुकसान

Fire Boltt Phoenix Pro की स्पेसिफिकेशन

Fire Boltt Phoenix Pro में 1.39 Inch की TFT Display दी गई है और इसमें फोन कॉल को रिसीव और करने के Bluetooth Calling का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें 120 से ज्यादा Sports Mode के साथ बॉडी को फिट रखने के लिए Spo2 और हर्ट रेट मॉनिटर भी दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में Voice Assistant का सपोर्ट भी मिलता है। Entertainment के लिए इसमें कई तरह की गेम भी दी गई हैं। वॉच की सभी टेक्निकल स्पेसिफिकेशन नीचे दी गई हैं।

Model Fire Boltt Phoenix Pro
Screen Round ‎1.39 Inches, TFT
Battery Life ‎ 5 Days
Battery Cell  ‎Lithium Ion
Weight ‎50 g
Other Features ‎Accelerometer, Activity Tracker, Alarm Clock, Calorie Tracker, Camera,Calculator, Bluetooth Calling, IP67 Smartwatch, Built In Mic & Speaker, Find Phone, Notifications, Pedometer, Phone Call, Sedentary Reminder, Sleep Monitor, Text message, Time Display, Spo2 (Blood Oxygen Monitoring), Heart Rate Tracking, Daily Workout Memory, Distance Tracker, Multisport Tracker, Music Player

 

Fire Boltt Phoenix Pro स्मार्टवॉच की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Fire Boltt Phoenix Pro Smartwatch 85 फीसदी छूट के साथ 1799 रुपये में बिक्री के लिए उलब्ध है लेकिन इसकी असल कीमत 11999 रुपए है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच पर कई तरह के ऑफर भी मिल रहे हैं इनकी ज्यादा जानकारी के लिए Amazon वेबसाइट या ऐप पर जाएं। ये कम कीमत वाला ऑफर सीमित समय के लिए है और इसमें आगे कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories