सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Sale: Apple Mac Book M1 पर मिल रही भारी छूट, अभी...

Amazon Sale: Apple Mac Book M1 पर मिल रही भारी छूट, अभी खरीदने पर हो सकती है 18000 तक की बचत

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

Amazon Sale: एप्पल, अमेरिकी कंपनी का वो ब्रांड जिसकी चर्चा हर तरफ रहती है। इसके प्रोडक्ट भले ही महंगे आते हों पर खरीदने के लिए ग्राहकों की पहली पसंद यही होती है। अपने फीचर्स के बदौलत टेक बाजार में अपनी धाक जमा चुके एप्पल के मैक बुक को भी लोग खूब पसंद करते हैं। पर बजट न होने के कारण अफसोस खाकर रह जाते हैं। ऐसे में आपके लिए ई-कॉमर्स साइट Amazon लाया है शानदार मौका जहां आपको मौका मिल रहा है एप्पल के मैक बुक को छूट के साथ खरीदने का। आइये बताते हैं क्या है डील।

18% की भारी छूट के साथ बचेंगे हजारो रुपये

Amazon की माने तो एप्पल के मैक बुक Mac Book Air Laptop M1 पर यहां मिल रहा है 18 फीसदी का छूट जिसके तहत इस डील पर यूजर बचा सकता है अपने हजारों रुपये। वर्तमान में इसकी ओरिजनल कीमत है 99900 रुपये है पर अभी 18% की छूट के साथ यह आपको मिल रहा है 81990 रुपये में। ऐसे में इस डील के साथ आप अपनी 18000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो ग्राहकों के लिए यह डील बेहद हा शानदार साबित हो सकती है।

Mac Book Air Laptop M1 के फीचर्स

इसके फीचर की बात करें तो बैटरी से लेकर प्रोसेसर तक सब शानदार क्वालिटी के साथ है। वहीं रैम से लेकर स्टोरेज और डिस्पले भी काबिले तारिफ है। अपने इन प्रमुख फीचर्स के बदौलत Mac Book Air Laptop M1 ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

डिस्प्ले13 इंच
सीपीयूCore M Family
रैम8GB
ऑपरेटिंंग सिस्टमMacOS 10.14 Mojave
अतिरिक्त फीचरबैकलिट कीबोर्ड
हार्ड डिस्क साइज256GB
वारंटी 1 साल

बैेकिग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार ग्राहक बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर बचा सकते हैं अपने अतिरिक्त रुपये। HDFC क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने 5000 रुपये तक बचा सकता है। वहीं HDFC के डेविट कार्ड का इस्तेमाल कर EMI ट्रांजेक्शन पर भी ग्राहक को 5000 रुपये तक की बचत हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories