शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: SAMSUNG Galaxy F14 5G टॉप क्लास फोन के दामों में...

Amazon Sale: SAMSUNG Galaxy F14 5G टॉप क्लास फोन के दामों में आई भारी गिरावट, 12000 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: महंगा और अच्छा फोन चलाने के हर किसी का सपना होता है। लेकिन कई सारे लोगों का बजट बहुत ही कम होता है। जिसकी वजह से वो चाहकर भी अच्छा फोन नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी ऐसे ही सस्ते और टिकाऊ फोन की तलाश में हैं तो एक बार इस डील को जान लें। इससे आपको फायदा होगा। SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन पर Amazon Sale भारी छूट दे रहा है। जिसके बाद आप बहुत ही किफयती कीमत में इसे घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन

अमेजन पर ये SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन 39 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 18499 रुपए की जगह 11299 रुपए में घर ला सकते हैं। इस फोन को खरीदने पर आपको 7191 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं इस पर 548 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। ये फोन आपको 6GB RAM के साथ 128GB Storage में मिलेगा। ये Goat Green कलर में उपलब्ध है।

SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन की खासियत

SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन का लुक और फीचर्स दोनों ही काफी अच्छे हैं। इस फोन को और भी ज्यादा बेहतरीन बनाने के लिए इसमें 6.6 inch Full HD+ Display दी गई है। इसमें 50MP , 2MP ,13MP Front Camera मिलता है। इसके साथ ही 6000 mAh Battery दी गई है। ये फोन Exynos 1330, Octa Core Processor के साथ आता है और Android 13.0 पर ऑपरेट करता है।

SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन के फीचर्स

फीचर SAMSUNG Galaxy F14 5G
डिस्पले6.6 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा 50MP , 2MP ,13MP Front Camera मिलता है।
बैटरी 6000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसर Exynos 1330, Octa Core Processor के साथ आता है
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13.0 पर ऑपरेट करता है।

SAMSUNG Galaxy F14 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories