शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: स्किन एलर्जी, आंखों में जलन जैसी तमाम बिमारियों का तोड़...

Amazon Sale: स्किन एलर्जी, आंखों में जलन जैसी तमाम बिमारियों का तोड़ है Humidifier , 98 की EMI पर खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: हर मौसम में लोगों को स्किन एलर्जी से लेकर आंखों में जलन, होंठ सूखना, सिर दर्द , खासीं-जुकाम जैसी तमाम तरह की बीमारियों से जूझना पड़ता है। ये समस्याएं बड़ों से लेकर बच्चों तक को होती है। जरुरी नहीं कि, ये परेशानियां बाहर जाने वाले लोगों को ही हो, घर में रहने वाले लोगों के लिए भी ये बेहद आम है। इसका कारण प्रदूषित हवा है। जिसकी वजह से लोग इन बीमारियों से ग्रस्त हो जाते हैं। ऐसी ही तमाम बीमारियों के तोड़ के रुप में Humidifier को देखा जाता है। इस छोटे से डिवाइस को आप घर पर लगा सकते हैं।

Humidifier के फायदे

ह्यूमिडिफायर एक ऐसा डिवाइस है जो कि, इंफैक्शन को कम करता है। ये आस-पास की हवा को शुद्ध करता है। त्वचा और बालों में मॉश्चराइजर देता है। ह्यूमिडिफायर के अद्भुत फायदे हैं। जिन लोगों को प्रदूषित हवा बहुत जल्दी प्रभावित करती है। ऐसे लोगों के लिए ये किसी वरदान से कम नहीं है। अगर आप Humidifier को खरीदना चाहते हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से बुक कर सकते हैं।

Amazon Sale में Dr Trust Luxury Cool Mist Room Humidifier 44 फीसदी छूट पर खरीदें

यहां पर Dr Trust Luxury Cool Mist Room Humidifier 44 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 3600 रुपए की जगह 1999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो इस भारी छूट के बाद 98 रुपए की EMI बनवा सकते हैं और घर ला सकते हैं। Adults और Baby Bedroom के लिए काफी परफेक्ट है। ये Humidifier आपको 4.5 लीटर में मिलेगा।

Dr Trust Luxury Cool Mist Room Humidifier के फीचर्स

फीचरDr Trust Luxury Cool Mist Room Humidifier
स्पेशल फीचरAroma Diffuser, Cool Mist Humidifier, 4.5 L Capacity, Easy to Refill, Ultasonic जैसे स्पेशल फीचर मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग मोडUltrasonic ऑपरेटिंग मोड मिल रहा है।
क्षमता 4.5 लीटर की क्षमता मिलती है।
मटेरियलप्लास्टिक का बना हुआ है।
क्षमता22 घंटों तक चलता है।

Dr Trust Luxury Cool Mist Room Humidifier पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं और बुक कर सके हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories