गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: कार छोड़ों यहां तो Hyundai के स्मार्ट TV पर गिरे...

Amazon Sale: कार छोड़ों यहां तो Hyundai के स्मार्ट TV पर गिरे 30000 से ज्यादा, साल के अंत में खुला खजाना

Date:

Related stories

Amazon Sale: अपनी बेहद जबरदस्त गाड़ियों के लिए देश और दुनिया के ग्राहकों को पर राज करने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी Hyundai ने साल के अंत में अपने ग्राहकों के लिए खजाना खोल दिया है। ये खजाना किसी कार के लिए नहीं बल्कि 43 इंच के बेहद जबरदस्त स्मार्ट टीवी के लिए खोला गया है। जिसका लाभ उठाकर ग्राहक 30 हजार से ज्यादा की महाबचत साल के अंत में कर सकते हैं। ये ऑफर इतना शानदार है कि, जो भी इसे देखेगा उसका मन इस स्मार्ट टीवी को खरीदने का करेगा।

HYUNDAI 43 inches Frameless Series Full HD Smart LED TV पर मिल रही 59 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर HYUNDAI का 43 inches Frameless Series Full HD Smart LED TV 59 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद यूजर्स को ये 51990 रुपए की जगह 21299 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 30 हजार 601 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं कंपनी इस पर 1033 रुपए का EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। वहीं इस टीवी पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिससे पैसों की और भी बचत की जा सकती है। ये ऑफर ग्राहकों के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

HYUNDAI 43 inches Frameless Series Full HD Smart LED TV के फीचर्स

फीचरHYUNDAI 43 inches Frameless Series Full HD Smart LED TV
ऐप्स सपोर्टNetflix, Prime Video, Zee5, Oxygen Play, Eros Now, JioCinema, SonyLiv, Youtube, Hungama, Hotstar जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।
रिमोटVOICE REMOTE दिया गया है।
ब्लूटूथBLUETOOTH कनेक्टिविटी के साथ आता है।
ऑडियोDOLBY AUDIO दिया गया है।
HDRHDR10 SUPPORT करता है।

HYUNDAI की इस 43 इंच की स्मार्ट टीवी का ऑडियो और वीडियो आपको घर पर ही थिएटर वाला मजा देगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories