शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: म्यूजिक का लेना है असली मजा तो, सबको छोड़ 69%...

Amazon Sale: म्यूजिक का लेना है असली मजा तो, सबको छोड़ 69% छूट पर खरीदें Samsung Galaxy Earbuds

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप म्यूजिक लवर हैं और किसी बेहतरीन Earbuds को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर Samsung Galaxy Earbuds भारी छूट यानी की 69 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। जिन्हें आप आज ही बुक कर सकते हैं और इनका लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ते हुए Samsung Galaxy Earbuds

इन ईयरबड्स को आप अमेजन से 15990 रुपए की जगह 4990 रुपए में खरीद सकते हैं। यहां पर आपके 11000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। इसका पावरफुल म्यूजिक बेस आपको अलग ही आनंद देगा। Samsung Galaxy Buds में आपको Live Bluetooth , Mic और Onyx जैसी खूबियां मिलेंगी।

Samsung Galaxy Earbuds के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Earbuds
कनेक्टिविटी‎Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ आता है।
डिवाइस सपोर्टAll Bluetooth Devices, Laptops, Mobile Phones, Tablets, PC, Smart TVs, iOS, Android पर कनेक्ट करता है।
खासियत‎Voice Control, Touch Control, Volume Control, ‎noise cancelling करता है।
सेफ्टी‎Water Resistant सेफ्टी के लिए मिलता है।
वारंटी1 साल की वारंटी मिलती है।
माइकCrystal clear voice & call quality with 3 mics & a Voice Pick Up unit जैसी खूबियां हैं।

Samsung Galaxy Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories