शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 15 Series आने से पहले iPhone 13 के दाम...

Amazon Sale: iPhone 15 Series आने से पहले iPhone 13 के दाम बुरी तरह से गिरे!छूट पर मच सकती है लूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करता है, जिसमें कई सारे खास मॉडल उतारे जाते हैं। इसी कड़ी में कपंनी बहुत जल्द iPhone 15 series को लॉन्च करने जा रही है। लेकिन इससे पहले अगर आप एप्पल के किसी पुराने मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि Amazon Sale पर 128GB स्टोरेज और Starlight कलर वाले Apple iPhone 13 फोन पर बहुत अच्छा ऑफर मिल रहा है।

iPhone 13 पर मिल रही बड़ी छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर iPhone 13 पर 18 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए का फोन 56999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। इतना ही नहीं कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अपने यूजर्स का खास ध्यान रखते हुए अमेजन 24 हजार 950 रुपए की एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। अगर आप भी कम बजट के चलते इस फोन को नहीं खरीद सके हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1-inch Super Retina XDR की display मिल रही है।
कैमराAdvanced dual-camera 12MP Wide, HDR 4, Night mode, 4K Dolby Vision HDR recording
12MP TrueDepth front camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic chip मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमIOS 14 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दे, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी और बुकिंग के लिए अमेजन पर संपर्क करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories