सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 14 के औंधे मुंह गिरे दाम, डिस्काउंट देख लोगों...

Amazon Sale: iPhone 14 के औंधे मुंह गिरे दाम, डिस्काउंट देख लोगों की फट रही आंखें

Date:

Related stories

Amazon Sale: एप्पल का क्रेज आम हो या फिर खास हो सभी के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, ज्यादा बजट होने के कारण भी लोग इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं और कुछ लोग को खरीद भी लेते हैं। ऐसे में अगर आपका सपना भी एप्पल के आईफोन को चलाने का है लेकिन बजट कम है तो खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर मिल रहे iPhone 14 के बारे में बातने जा रहे हैं।

iPhone 14 पर मिल रही छूट

128 GB और Blue कलर वाले iPhone 14 फोन पर 22 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 79 हजार 999 रुपए की जगह 61 हजार 999 रुप में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर आप 17 हजार 901 रुपए की बचत पर घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये सिर्फ 22 फासदी छूट की बचत है। अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस तरह ये फोन आपको काफी कम कीमत में मिल सकता है।

एक्सचेंज ऑफर का उठा सकते हैं लाभ

अपने यूजर्स की और भी ज्यादा सहूलियत के लिए कंपनी इस पर 37500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं , जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
डिस्प्ले6.1-inch की Super Retina XDR display मिल रही है।
चिपA15 की Bionic chip मिल रही है , जिसमें 5-core GPU दिया गया है।
रैम128 GB की रैम मिल रही है।
कैमरा12MP का Front Camera के साथ 12MP, 12MP का कैमरा मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM सिम मिल रहा है।

iPhone 14 पर फ्लिपकार्ट ये ऑफर सीमित समय के लिए दे रहा है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित के लिए है, जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें