बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 15 लॉन्च होने के चंद महीनों बाद ही हजारों...

Amazon Sale: iPhone 15 लॉन्च होने के चंद महीनों बाद ही हजारों रुपए हुआ सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: एप्पल हर साल अपनी एक खास सीरीज को उतारता है। जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में साल 2023 में कंपनी ने iPhone 15 सीरिज को लॉन्च किया था। इस सीरिज में कंपनी ने iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे चार शानदार मॉडल्स को लॉन्च किया है। ऐसे में इनके दाम भी काफी हैं। जिसकी वजह से चाहकर भी यूजर्स इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। लेकिन इस बीच आईफोन के सपने देख रहे यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। क्योंकि iPhone 15 के दाम कम हो गए हैं।

iPhone 15 पर मिल रही हजारों की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर iPhone 15 फोन पर 9 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 79999 रुपए की जगह 72990 रुपए में मिलेगा। जिसके बाद ग्राहक को 7009 रुपए की महाबचत होगी। इस फोन में 128 GB की स्टोरेज मिल रही है। वहीं, बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल रहा है। इतना ही नहीं आप EMI पर भी इसे घर ला सकते हैं। इससे आपके पैसे बच सकते हैं।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System दिया गया है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर मिल रहा है।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display मिल रही है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front जैसे शानदार कैमरे मिल रहे हैं।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर दिया गया है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी खासियत मिल रही है।
वारंटी1 Year Manufacturer  की गांरंटी मिल रही है।

iPhone 15 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories