शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकAmazon Sale: सर्दियों की वाट लगाने वाला रुम हीटर मात्र 113 रुपए...

Amazon Sale: सर्दियों की वाट लगाने वाला रुम हीटर मात्र 113 रुपए की EMI में बनाएं अपना, मिलेगी जून वाली गर्मी!

Date:

Related stories

Amazon Sale: जून से पहले Samsung का 1.5 Ton 5 Star AC हुआ 54% सस्ता, मौका तुरंत लपके

Amazon Sale: गर्मी ने धीरे-धीरे अपना रंग दिखाना शुरु...

Amazon Sale: सर्दियां धीरे-धीरे अपने चर्म पर पहुंचने लगी हैं। जिसके कारण मैदान से लेकर पहाड़ों तक में लोगों को काफी ठंड का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग इससे बचने के नए से नए तरीके निकाल रहे हैं। अगर आप भी इस हाड़ कंपा देने वाली ठंड से परेशान हो चुके हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। यहां पर आपके पैसे तो बचेंगे ही बचेंगे । इसके साथ ही ठंड से भी काफी राहत मिलेगी। आप सर्दियों में गर्मियों वाला फील कर सकते हैं।

रुम हीटर मिल रहा 61 फीसदी सस्ता

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर KHAITAN ORFIN Fan Heater KO 2215 Room Heater 61 फीसदी छूट पर मिल रहा जिसके बाद आपको ये 3195 रुपए का रुम हीटर 1249 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी 113 रुपए की प्रतिमाह की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। अमेजन इस रुम हीटर पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है, जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।इस रुम हीटर में Heating control ,Fan Heater और Electric Heater Overheat जैसी जैसी चीजें दी गई हैं। ये हीटर 2000 वॉट का है। जिससे कुछ ही देर में घर को गर्म किया जा सकता है।

हीटर की खासियत

ये एक पोर्टेबल हीटर है, जिसे आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है। ज्यादा गर्म होने पर ये अपने आप ही बंद हो जाता है। इसलिए ये पूरी तरह से सुरक्षित है। इसमें बटन दिए गए हैं, जिससे आप आसानी से रुम हीटर के तामपान को कंट्रोल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories