मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकAmazon Sale: Microtek का Super Power Inverter 44% हुआ सस्ता, गर्मियों में...

Amazon Sale: Microtek का Super Power Inverter 44% हुआ सस्ता, गर्मियों में बिना बिजली घंटों चलेगा पंखा-लाइट

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी ऐसी जगह पर रहते हैं। जहां पर गर्मियों के मौसम में बहुत ज्यादा लाइट जाती है और पंखे-कूलर बंद होने से बुरा हाल हो जाता है तो, ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं। जो बिजली जाने पर भी आपका पंखें और लाइट को घंटों चालू रखेगा। हम बात रहे हैं, Microtek के Super Power Inverter की। जिसे अमेजन से सस्ते में खरीद सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Microtek Super Power Inverter

इस पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale भारी छूट दे रही है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस ब्रांडेड इनवर्टर पर अमेजन 44 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 7090 रुपए की जगह 3950 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 3140 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं और सस्ते में इस इनवर्टर को घर ला सकते हैं।

इस Microtek Super Power 900 Advanced Digital 800VA/12V Inverter की खासियत की बात करें तो ये 1 Battery के साथ 2 Year Warranty के साथ मिल रहा है। जिसका इस्तेमाल घर और ऑफिस दोनों में कर सकते हैं।

Microtek Super Power 900 Advanced Digital Inverter के फीचर्स

फीचरMicrotek Super Power 900 Advanced Digital Inverter
लोड672 watt तक का लोड उठा सकते हैं।
खासियतpower cut ऑप्शन के साथ आता है।
बैटरी100 Ah-200 Ah Battery की मिलती है।
डिस्प्लेDigital LED display मिलती है जो कि, बैकअप की जानकारी देती है।

Microtek Super Power 900 Advanced Digital Inverter पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories