शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: गिर गए वनप्लस के सबसे प्यारे Oneplus Nord CE 3...

Amazon Sale: गिर गए वनप्लस के सबसे प्यारे Oneplus Nord CE 3 5G फोन के दाम, हजारों की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: चीनी कंपनी Oneplus अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को यूजर्स के लिए लेकर आती है। यही वजह है कि, देश के बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी इस कंपनी के फोन काफी खरीदते जाते हैं। अगर आप भी वनप्लस के किसी अच्छे फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Sale पर भारी छूट पर मिल रहा Oneplus Nord CE 3 5G फोन आपके पैसे बचा सकता है। इसके साथ ही सस्ते में आपको बेहतरीन फीचर्स दिला सकता है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Oneplus Nord CE 3 5G फोन

अमेजन इस फोन पर 17 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 26999 रुपए वाला फोन 22499 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 4500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ भी आप उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 फोन के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3
डिस्प्ले6.7 inch Display मिल रही है।
कैमरा50MP Main Camera ,2MP Macro lens, 16MP Front (Selfie) Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
सिमDual Sim दिया गया है।
ऑपरेटAndroid Oxygen Android 13.1
पर ऑपरेट करता है
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 782G Mobile Platform प्रोसेसर मिल रहा है।
स्टोरेज8GB RAM, 128GB Storage मिल रही है।

Oneplus Nord CE 3 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories