शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: भीषण गर्मी में AC जैसी हवा देने वाला Bajaj का...

Amazon Sale: भीषण गर्मी में AC जैसी हवा देने वाला Bajaj का कूलर 6000 से कम में खरीदने का मौका, अभी उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी ने अपना भीषण रुप दिखाना शुरु कर दिया है। जिसकी वजह से लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर आप किसी कूलर को खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस ऑफर पर जरुर नजर डालें। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में Bajaj का कूलर हजारों की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आप इस AC जैसी हवा देने वाले कूलर को 6 हजार से कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Bajaj का कूल

अमेजन पर Bajaj का 36 लीटर वाला Personal Air Cooler 29 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 9790 रुपए वाला कूलर 5999 रुपए में मिलेगा।यहां पर आपके 3791 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 291 रुपए की किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर आप इस चिलचिलाती हुई गर्मी से राहत पा सकते हैं। ये कूलर Anti-Bacterial Technology और Honeycomb Cooling Pads जैसी खूबियों से लैस है। Cooler, Warranty Card, Instruction manual जैसी खासियतें भी इसमें मिल रही हैं। इसकी Adjustable Speed है। कूलर को कंट्रोल करने के लिए इसमें 3 बटन दिए गए हैं।

Bajaj Personal Air Cooler के फीचर्स

फीचरBajaj Personal Air Cooler
क्षमता 36 लीटर की क्षमता वाला कूलर है।
खूबीAnti-Bacterial Technology, Honeycomb Cooling Pads जैसी खूबी मिल रही है।
कंट्रोल बटन3 बटन कंट्रोल के साथ Adjustable Speed मिल रही है।
वारंटीये कूलर 3 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है।
हवा90 फीट तक हवा देता है।

Bajaj Personal Air Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories