शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकAmazon Sale: प्रीमियम लुक और फीचर्स वाले iQOO Z9 5G फोन के...

Amazon Sale: प्रीमियम लुक और फीचर्स वाले iQOO Z9 5G फोन के गिरे दाम, सस्ते में करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी प्रीमियम लुक और फीचर्स वाले फोन को तलाश रहे हैं लेकिन बजट कम है तो एक बार इस अमेजन की डील पर जरुर नजर डाल लें। क्योंकि यहां पर आपको अच्छे कैमरे से लेकर पावरफुल प्रोसेसर वाला फोन सस्ते में मिलेगा। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। Amazon Sale में iQOO Z9 5G फोन के दाम गिर गए हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ iQOO Z9 5G फोन

इस फोन पर 20 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 24999 रुपए वाला फोन 19999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5000 रुपए बचेंगे। इस फोन पर 970 रुपए की किफायती EMI का विकल्प भी मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बहुत सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

iQOO Z9 5G चीनी कंपनी का फोन है। जो कि, गेमिंग के लिए भी काफी अच्छा माना जाता है। ये फोन Brushed Green कलर में मिलेगा। इसमें 8GB RAM और 128GB Storage मिल रही है। इसके साथ ही ये Dimensity 7200 5G Processor के साथ आता है। फटो और वीडियो के लिए इसमें Sony IMX882 OIS कैमरा दिया गया है। इसका 44W Charger फोन को जल्द चार्ज करता है।

iQOO Z9 5G फोन के फीचर्स

फीचर iQOO Z9 5G
डिस्प्ले6.67 120Hz Full HD+ AMOLED Display मिलती है।
बैटरी5000mAh बैटरी के साथ 44W FlashCharge चार्जर मिलता है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 7200 के प्रोसेसर पर चलता है।
सेफ्टीपानी और धूल से बचाने के लिए IP54 की रेटिंग मिली हुई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमFuntouch OS 14 Based On Android 14पर ऑपरेट करता है।

iQOO Z9 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories