मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकAmazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14...

Amazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14 5G हुआ 5000 रुपए सस्ता

Date:

Related stories

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी सैमसंग के बेहद जबरदस्त Smartphone के दाम कम हो गए हैं । इसे आप बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। Samsung Galaxy A14 5G फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale भारी छूट दे रही है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A14 5G फोन

इस फोन को अगर आप अमेजन से खरीदते हैं तो आपको 24 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद आप इसे 20999 रुपए की जगह 15999 रुपए में घर ला सकते हैं। इस फोन पर 5000 की बचत होगी। अमेजन इस शानदार फीचर्स से लैस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसे सस्ते में घर लाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A14 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy A14 5G
रैम6GB की रैम दी गई है।
स्टोरेज128GB की Storage स्टोरेज का लाभ उठाएं। वहीं इसमें Upto 12 GB RAM मिल रही है।
डिस्प्ले6.6 FHD औरLCD display दी गई है.
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 के One UI Core 5.0 पर ऑपरेट करता है।
कैमरा50,2, 2MP High Resolution के तीन रियर Camera दिया गया है।
बैटरी5000 की Battery दी गई है।
प्रोसेसरSamsung Exynos 1330 का प्रोसेसर दिया गया है।

Samsung Galaxy A14 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories