रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: अरे वाह! Samsung से टकराने वाला Realme 11 Pro 5G...

Amazon Sale: अरे वाह! Samsung से टकराने वाला Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को इस त्योहारी सीजन पर खरीदना चाहते हैं तो और कम बजट होने के कारण कोई बेहतरीन फोन नही खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपको खुश भी करेगी और बचत भी करेगी। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की सेल पर realme 11 Pro 5G बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहा है। ये फोन Samsung S34 5g जैसे फोन को टक्कर देता है।

Realme 11 Pro 5G फोन पर मिल रही छूट

Oasis Green के साथ आने वाले इस 8GB RAM, 256GB Storage वाले फोन पर 16 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 27999 रुपए की जगह 23538 रुपए में मिलेगा। इस तरह आपको इस 120 Hz Curved Display और 100MP Prolight Camera , 7050 5G Dimensity प्रोसेसर, 67W SUPERVOOC चार्जर के साथ आने वाले Premier Vegan Leather Finish Design वाले इस फोन पर 4461 रुपए की बचत मिलेगी।

EMI के साथ मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

अमेजन इस फोन पर 1141 रुपए का EMI का विकल्प भी दे रही है। लेकिन इसे सस्ते में खरीदने के लिए यूजर्स को ब्याज देना पड़ सकता है। अगर आपके पास पुराना कोई स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर से बचत भी कर सकते हैं। अमेजन इस फोन पर 19 हजार 200 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। लेकिन इसका लाभ उठाने के लिए कंपनी की एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा।

Realme 11 Pro 5G के फीचर्स

फीचरrealme 11 Pro 5G
रैम8 GB RAM की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे Expandable नहीं किया जा सकता है. क्योंकि इसमें Memory Card Slot नहीं दिया गया है।
प्रोसेसरDimensity 7050 5G ता पावरफुल प्रोसेसर मिल रहा है।
चार्जरमोबाइल को फास्ट चार्ज करने ेक लिए इसमें 67 W SUPERVOOC का चार्जर दिया गया है जिसे 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमये फोन realme UI 4.0 Based on Android 13 पर ऑपरेट करता है।
बैटरी5000 mAh की Battery दी गई है।

realme 11 Pro 5G पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें