मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकAmazon Sale:45000 सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन, Oneplus...

Amazon Sale:45000 सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन, Oneplus 11R को देता है टक्कर

Date:

Related stories

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग का जादू यूजर्स के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है। ऐसे में अगर आप भी किसी सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपनी Sale पर Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन को बहुत ही सस्ते में खरीदने का ऑफर दे रही है। जिससे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इस फोन का मुकाबला Oneplus 11R से है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन पर मिल रहा डिस्काउंट

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन को अमेजन से 60 फीसदी की छटू पर घर लाया जा सकता है।इस ऑफर के बाद आपको ये Cloud Navy कलर वाला 8GB RAM और 128GB Storage वाला फोन 74999 रुपए की जगह 29 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस बेहद खास फोन पर 45000 हजार रुपए की बड़ी बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं अमेजन इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जो यूजर्स को काफी फायदा पहुंचा सकती है। इतना ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को 24 हजार 950 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं उन्हें यो फोन काफी सस्ते में मिल सकता है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S20 FE 5G
रैम8GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128GB की Storage मिल रही है। expandable up to 1TB
ऑपरेट सिस्टमAndroid 11.0 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 865 का Octa-Core processor मिल रहा है।
कैमरा12MP Wide Rear Camera, 8MP OIS Tele Camera, 12MP Ultra Wide, 32MP Front Punch Hole Camera मिल रहा है।
डिस्प्ले6.5-inch InfinityO Super AMOLED Display मिल रही है।
बैटरी4500 mAh battery मिल रही है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories